छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दिल्ली दौरे के बाद पहली बार सिंहदेव का सरगुजा दौरा, उदयपुर में भी है कार्यक्रम

By

Published : Sep 3, 2021, 10:47 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

दिल्ली दौरे के बाद पहली बार स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) सरगुजा संभाग के दौरे पर हैं. इस दौरान वह अंबिकापुर और उदयपुर (Ambikapur and Udaipur) में कार्यक्रम में शामिल होंगे.

सिंहदेव का सरगुजा दौरा
सिंहदेव का सरगुजा दौरा

सरगुजा: ढाई-ढाई साल के सीएम फॉर्मूले (CM formula of two and a half years) पर छिड़ी जंग और दिल्ली दौरे (Delhi tour) के बाद पहली बार स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) शनिवार को सरगुजा संभाग के दौरे पर आ रहे हैं. सरगुजा वासी भी स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के इस दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव तीन बार दिल्ली दौरे से लौट चुके हैं. अगस्त के आखिरी सप्ताह में दिल्ली का सियासी पारा छत्तीसगढ़ की सियासत की वजह से चरम पर था. उसके बाद सितंबर में यह मामला थोड़ा थमा है. लेकिन प्रदेश में अब भी अटकलों का दौर जारी है. प्रदेश की जनता को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का इंतजार है. ऐसे में दिल्ली दौरे के बाद पहली बार सिंहदेव अपने गृह संभाग के दौरे पर आ रहे हैं. वह अंबिकापुर और उदयपुर में अपने कार्यक्रम को पूरा करेंगे. उसके बाद वह फिर रायपुर लौट जाएंगे.

दरअसल छत्तीसगढ़ शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव 4 सितंबर को दोपहर 12:15 बजे अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे. सिंहदेव हाउसिंग बोर्ड परिसर मरवाही से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 1 बजे पीजी कॉलेज ग्राउंड अम्बिकापुर पहुंचेंगे . अम्बिकपुर में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के पश्चात दोपबर 3.30 बजे हेलीकॉप्टर से झिरमिटी स्टेडियम ग्राउण्ड उदयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. उदयपुर में स्थानीय कार्यक्रमो में शामिल होने के बाद शाम 5 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details