छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा में कोरोना से तीन मरीजों की मौत, मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 44

सरगुजा में कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत हो गई है. इन मौतों के बाद जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 44 हो गई है. इसके अलावा गुरुवार को 51 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि भी हुई है.

By

Published : Oct 30, 2020, 9:00 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

three-corona-patient-died-in-sarguja
सरगुजा में कोरोना से तीन मरीजों की मौत

सरगुजा: जिले में एक बार फिर कोरोना से मौत का सिलसिला तेज हो गया है. पिछले कुछ दिनों से राहत के बाद गुरुवार को फिर से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. मरने वालों में राजपुर की एक महिला भी शामिल है. इन तीन मौतों के साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 44 पहुंच गया है.

इसके अलावा गुरुवार को 51 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान भी की गई है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शहर के गुदरी चौक निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इलाज के उन्हें कोविड 19 अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बुजुर्ग को डायबिटीज की बीमारी के साथ सांस की तकलीफ थी. लेकिन इलाज के दौरान बुजुर्ग की 29 अक्टूबर की सुबह मौत हो गई.

छत्तीसगढ़: पुलिसकर्मियों पर कोरोना का खतरा, बिना सुरक्षा उपायों के ड्यूटी पर तैनात

वहीं कोरोना से दूसरी मौत सीतापुर क्षेत्र की वृद्ध महिला की हुई है. बुजुर्ग महिला को 23 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें भी डायबिटीज और सांस की समस्या थी.

इसके साथ ही अस्पताल प्रबंधन के अनुसार बलरामपुर जिले के राजपुर अंतर्गत ग्राम परसापानी निवासी 45 वर्षीया महिला की भी कोरोना से मौत हो गई. डॉक्टरों ने बताया कि संक्रमित महिला लकवाग्रस्त थी, जिसकी वजह से उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर किया गया था. 24 अक्टूबर से महिला का इलाज चल रहा था और गुरुवार की सुबह 6.50 बजे उनकी मौत हो गई. मृतकों के परिजनों को कोविड 19 प्रोटोकॉल के तहत शव सौंपा गया है. जिले में एक बार फिर कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है. जो चिंता का विषय है

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details