छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लोकतंत्र के महापर्व में सरगुजा राजपरिवार, टीएस सिंहदेव के साथ फैमिली ने डाला वोट

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 17, 2023, 9:18 PM IST

Updated : Nov 17, 2023, 10:15 PM IST

CG Poll Second Phase 2023 छत्तीसगढ़ की हाईप्रोफाइल सीट में से एक अंबिकापुर भी है.इस सीट पर डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव कांग्रेस के उम्मीदवार हैं.सिंहदेव सरगुजा राजपरिवार से आते हैं.इसलिए सरगुजा क्षेत्र में सिंहदेव महाराज के तौर पर जाने जाते हैं.लेकिन लोकतंत्र के महापर्व में सिंहदेव का पूरा परिवार किसी आम प्रत्याशी की ही तरह मेहनत करता दिखाई दिया.

CG Poll 2023
छत्तीसगढ़ के दूसरे चरण का मतदान संपन्न

सरगुजा राजपरिवार ने लोकतंत्र के महापर्व में लिया हिस्सा

सरगुजा : 17 नवंबर को छत्तीसगढ़ के दूसरे चरण का मतदान संपन्न हुआ.इसमें टीएस सिंहदेव के परिवार ने भी हिस्सा लिया. भतीजे आदित्येश्वर शरण सिंहदेव और बहू त्रिशाला सिंहदेव ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.इस दौरान दोनों ने ना सिर्फ सिंहदेव के लिए कड़ी मेहमत की बल्कि दूसरे विधानसभा में प्रचार के लिए गए.


राजपरिवार के सदस्यों ने किया मतदान :आज राज परिवार के इन दो युवा सदस्यों ने भी मतदान किया. राजपरिवार की बहुत त्रिशला सिंहदेव ने मतदान में बाद ETV भारत से बातचीत करते हुये कहा कि "मैंने भगवान से बस यही मांग है कि अगर बड़े दाऊ (टीएस सिंहदेव) ने मेहनत की है और अच्छा काम किया है तो अपना आशीर्वाद उन पर बनाये रखे.उनको एक बार मौका जरुर दें. जनता बहुत अच्छे से जानती है कि कौन उनके लिए करना चाहता है कौन नहीं करना चाहता है. बहकावे में ना आये अपने विवेक का इस्तेमाल करें. जिसका विजन हो उसे चुने. भगवान से यही कामना करती हूं कि सरगुजा और छत्तीसगढ़ के लिए जो बेस्ट हो वही हो"

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान, जानिए कहां कहां हुई यूनिक वोटिंग
धमतरी चुनाव 2023: लोगों में वोटिंग को लेकर उत्साह, BJP प्रत्याशी रंजना साहू और कांग्रेस प्रत्याशी ओंकार साहू ने डाला वोट
रायपुर ग्रामीण विधानसभा चुनाव 2023: वोट डालने पहुंची बीमार बुजुर्ग, महिलाओं, युवाओं की लंबी लाइन


लोगों को है काफी उम्मीद :जिला पंचायत उपाध्यक्ष और राजपरिवार के उत्तराधिकारी आदित्येश्वर शरण सिंहदेव ने कहा "जन संपर्क के दौरान लोगों ने कई तरह की बातें रखी. लोग बहुत ज्यादा उम्मीद रखते हैं. कुछ मांगे रखी लेकिन भरोसा भी जताया. कोविड के समय किए गए काम को लोग याद रखे थे. वो बातें भी सामने आई. किसानों के पास पैसा आया जिसका लाभ शहरी क्षेत्रों के व्यापार को भी हुआ, इन बातों को लेकर लोगों ने भरोसा जताया. प्रदेश में तिहाई सीट कांग्रेस को मिलने का दावा किया है, इससे कम सीट आने पर निराशा होगी.

Last Updated : Nov 17, 2023, 10:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details