छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मैनपाट सड़क दुर्घटना मामले में नया मोड़, छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

मैनपाट में हुए सड़क दुर्घटना के मामले में नया मोड़ आया है. हादसे में घायल छात्रा ने नगर निगम के कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाये हैं.

By

Published : Mar 5, 2020, 1:10 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

Student accused of molesting municipal employees in Surguja
पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

सरगुजा:मैनपाट महोत्सव से लौट रही छात्राओं की बस दुर्घटना के मामले ने नया मोड़ ले लिया है. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एडमिट एक छात्रा ने बस में मौजूद नगर निगम के कर्मियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. छात्रा का कहना है कि 'बस में आने के दौरान निगम के सभी कर्मचारी शराब के नशे में थे और छात्राओं से छेड़छाड़ कर रहे थे. मना करने पर भी वे नहीं मान रहे थे.'

छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

दरअसल, तीन दिवसीय मैनपाट महोत्सव का समापन समारोह 2 मार्च को हुआ. इस दिन प्रशासन की ओर से अंबिकापुर के विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों के छात्र-छात्राओं को भी मैनपाट महोत्सव देखने का अवसर दिया गया था. प्रशासन की ओर से बस की सुविधा भी दी गई थी. इस दौरान मैनपाट से लौटते वक्त एक बस का एक्सीडेंट हो गया और बस में मौजूद 41 छात्राओं को चोटें आई थी.

कार्रवाई की जाएगी: पुलिस

घटना की शिकार हुई 4 छात्राओं की हालत नाजुक बताई गई थी, अब इस मामले में नया मोड़ आया है. छात्रा ने बस में डयूटी कर रहे निगम कर्मियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. इधर मामले में सरगुजा पुलिस का कहना है कि अगर इस तरह की हरकत हुई है तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details