छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा से पहली बार महिला सांसद बनीं रेणुका बोलीं- मोदी है तो मुमकिन है

सरगुजा लोकसभा चुनाव 2019 में इतिहास रचने वाली और आजादी के बाद यहां से पहली महिला सांसद बनने का गौरव रेणुका सिंह को मिला है. नतीजे की घोषणा के बाद रेणुका जीत का प्रमाण पत्र लेने अम्बिकापुर पहुंची, जहां उन्होंने ETV भारत से बातचीत की. इस खास बातचीत में कहा कि, 'अपनी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देती हूं'.

By

Published : May 23, 2019, 9:16 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

महिला सांसद बनीं रेणुका

सरगुजा: सरगुजा लोकसभा चुनाव 2019 में इतिहास रचने वाली और आजादी के बाद यहां से पहली महिला सांसद बनने का गौरव रेणुका सिंह को मिला है. नतीजे की घोषणा के बाद रेणुका जीत का प्रमाण पत्र लेने अम्बिकापुर पहुंची, जहां उन्होंने ETV भारत से बातचीत की. इस खास बातचीत में कहा कि, 'अपनी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देती हूं'.

सरगुजा से पहली बार महिला सांसद बनीं रेणुका सिंह

मीडिया के पूछे सवाल पर रेणुका ने कहा कि, मोदी हैं तो मुमकिन हैं'. दरअसल इस लोकसभा चुनाव में भाजपा का यह नारा काफी फैमस हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि स्थानीय मुद्दे प्राथमिकता में रहेंगे.
देश में दोबारा भाजपा की सरकार बनने जा रही है. बीजेपी और एनडीए को भारी मतों से जीत हासिल हुई है. वहीं सरगुजा की सीट भी भाजपा ने बड़े अंतर से जीती है, इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का महौल है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में सुस्त पड़ी भाजपा को एक बार फिर से संजीवनी मिल गई है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details