छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सीतापुर में छाए बादल, झमाझम बारिश ने लोगों को दी भीषण गर्मी से राहत

मंगलवार दोपहर में हुई हल्की बारिश ने सीतापुर के मौसम सुहाना बना दिया. बारिश ने भीषण गर्मी से परेशान लोगों को राहत दी. करीब पंद्रह मिनट हुई बरसात से लोगों को काफी सुकून मिला है, हालांकि बदलता मौसम स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है.

By

Published : May 28, 2019, 5:45 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

सीतापुर में छाए बादल

सरगुजा:सीतापुर में मई के महीने में पड़ रही भीषण गर्मी से लोग परेशान थे, लेकिन मंगलवार दोपहर में हुई हल्की बारिश ने सीतापुर के मौसम सुहाना बना दिया. बारिश ने भीषण गर्मी से परेशान लोगों को राहत दी. सीतापुर का अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रहा. हालांकि सड़कों पर फिसलन और कई जगहों पर जल जमाव के कारण यात्रियों को थोड़ी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा.

सीतापुर में छाए बादल, झमाझम बारिश

दरअसल, पिछले लगभग एक महीने से सरगुजा जिले के सीतापुर में भीषण गर्मी पड़ रही थी. सुबह से लेकर देर शाम तक लोगों का गर्मी से बुरा हाल हो रहा था. यहां तक की पारा भी 41 डिग्री सेल्सियस के करीब पहुंच गया था.

दो दिन से रात में हवा चलने से लोगों को राहत मिली और अचानक मंगलवार दोपहर में मौसम बदला और बारिश शुरू हो गई. करीब पंद्रह मिनट हुई बरसात से लोगों को काफी सुकून मिला है, हालांकि बदलता मौसम स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details