छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मोदी सरकार पूरा नहीं कर सकी अपने ही सांसद की मांग, कमलभान ने जनता से मांगी माफी, कहा- एक और मौका दें

सरगुजा : लोकसभा चुनाव को लेकर जिले में आचार संहिता लागू कर दी गई है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के लिए प्रत्याशियों का चयन एक अहम मुद्दा है, लेकिन अब तक किसी भी पार्टी ने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया है. ऐसे में सरगुजा सांसद कमलभान सिंह के चेहरे पर टिकट बंटवारे से पहले अधूरे वादे का डर दिखने लगा है.

By

Published : Mar 11, 2019, 8:32 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

सांसद कमलभान सिंह और नगर निगम मेयर डॉ. अजय तिर्की

ईटीवी भारत से खास बातचीत में सांसद ने कहा कि वे अपने वादे को पूरा नहीं कर पाने पर जनता से माफी मांगते हैं और एक और मौका देने की बात कही. अपने 5 साल के कार्यकाल में किए अधूरे वादे के लिए क्षमा मांगा. उन्होंने कहा कि वह वादा कर रहे हैं कि अगर उन्हें दोबारा मौका मिलता है, तो वे अंबिकापुर से दिल्ली के लिये सीधी ट्रेन चलवाएंगे और अगर नहीं चलवा सके, तो एक साल में पद से इस्तीफा दे देंगे.

वीडियो


दरअसल, सांसद ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने अपने 5 साल के कार्यकाल में अंबिकापुर से दिल्ली तक ट्रेन चलवाने के लिये बहुत प्रयास किए, लेकिन किसी कारणवस ऐसा नहीं हो सका और ट्रेन नहीं चल सकी.


कमलभान आदिवासी सांसद
बता दें कि कमलभान आदिवासी सांसद हैं और उनका संसदीय क्षेत्र पांचवीं अनुसूची में आता है. इसके बावजूद केंद्र सरकार ने अपने ही दल के सांसद की इस मांग को पूरा नहीं किया. अब सांसद को इसके लिए माफी मांगनी पड़ रही है.


कांग्रेस का पलटवार- जनता को गुमराह करने की कोशिश
सांसद कमलभान के ट्रेन पर दिए बयान पर पलटवार करते हुऐ कांग्रेस ने कहा कि पांच साल तो कुछ किया नहीं, अब एक बार फिर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. इस संबंध में सरगुजा लोकसभा से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी और अंबिकापुर नगर निगम के मेयर डॉ. अजय तिर्की ने कहा कि अभी तो यह तय नहीं है कि उनकी पार्टी उनको टिकट देती है या नहीं. वहीं सांसद का माफी मांगना एक बार फिर मतदाताओं से झूठ बोलने जैसा है. जब मौका मिला तभी आपको काम कर लेना था.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details