छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा में 23 क्विंटल गेहूं समेत वाहन जब्त, बेचने ले जा रहा था लुंड्रा

सहनपुर में गुरुवार को पुलिस ने रेडी-टू-ईट को बेचने की फिराक में लुंड्रा ले जा रहे वाहन समेत 23 क्विंटल गेहूं को जब्त किया है. गांव के लोगों ने संदेह के आधार पर पिकअप रोककर उससे पूछताछ की. पूछताछ के दौरान मामला संदिग्ध लगने पर इसकी सूचना थाना व तहसील को दी गई.

By

Published : Jun 28, 2019, 11:37 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

पिकअप जब्त

सरगुजा :जिले के लुंड्रा थाने क्षेत्र के सहनपुर में गुरुवार को पुलिस ने रेडी-टू-ईट को बेचने की फिराक में लुंड्रा ले जा रहे वाहन समेत 23 क्विंटल गेहूं को जब्त किया है. ड्राइवर का नाम विनोद मिंज है, जो लुंड्रा का रहने वाला है.

23 क्विंटल गेहूं समेत वाहन जब्त

बताया जा रहा है कि ड्राइवर विनोद 23 क्विंटल गेहूं (44 बोरी) को बेचने की फिराक में लुंड्रा ले जा रहा था. गांव के लोगों ने संदेह के आधार पर पिकअप रोककर उससे पूछताछ की. पूछताछ के दौरान मामला संदिग्ध लगने पर इसकी सूचना थाना व तहसील को दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को जब्त किया.

ड्राइवर के पास से साक्ष्य बरामद नहीं
नायब तहसीलदार ने बताया कि गेंहू की बोरी को रेडी-टू-ईट बनाने के लिए सहनपुर के स्वयं सहायता समूह में भेजा गया था. सहनपुर से लुंड्रा क्यों ले जाया गया, इसकी जांच की जा रही है. विनोद और महिला समूह की सदस्यों ने बताया कि गेहूं भुजाई के लिए लुंड्रा के पवन अग्रवाल के यहां ले जाया जा रहा था. पुलिस को ड्राइवर के पास से संबंधित कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details