छत्तीसगढ़

chhattisgarh

11 जनवरी से लापता नाबालिग गुड़गांव के झुग्गी झोपड़ी में मिली

By

Published : Feb 23, 2021, 10:35 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

11 जनवरी से लापता नाबालिग को पुलिस ने गुड़गांव से बरामद किया है. पीड़िता को आरोपी युवक इमामन के चुंगल से छुड़ाकर सरगुजा लाया गया. साथ ही आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

police arrested accused in kidnapping case in gurgaon
आरोपी

सरगुज़ा: टिकरा की 16 वर्षीय नाबालिग जो कि 11 जनवरी से लापता थी पुलिस ने उसे खोज निकाला है. दरअसल नाबालिग 11 जनवरी से लापता थी. परिजनों ने 17 फरवरी 2021 को उदयपुर थाना में नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. छानबीन में पुलिस को एक अन्य व्यक्ति के गांव से लापता होने की जानकारी मिली. पुलिस ने उस व्यक्ति का कॉल डिटेल निकाला. कॉल डिटेल से युवक की लोकेशन ट्रेस की गई. पुलिस टीम बिहार जाने की तैयारी कर रही थी कि तभी संदेही युवक ने अपना ठिकाना बदलकर दिल्ली के गुड़गांव पहुंच गया.

17 फरवरी को टीम ने नाबालिग को खोजने के लिए दिल्ली गुड़गांव के लिए एक टीम रवाना की. पुलिस टीम ने गुड़गांव के झुग्गी झोपड़ी से गुमशुदा नाबालिग को बरामद किया. साथ ही संदेही को वापस गिरफ्तार कर सरगुजा ले आए. पूछताछ करने पर संदेही युवक ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

पीड़िता को चाइल्डलाइन अंबिकापुर के सुपुर्द किया गया

नाबालिग और परिजनों के बयान के आधार पर संदेही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी युवक इमामन को कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया. आरोपी ग्राम तेंदू टिकरा थाना उदयपुर का रहने वाला है. वहीं नाबालिग पीड़िता को चाइल्डलाइन अंबिकापुर के सुपुर्द किया गया है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details