छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरगुजा: दीवार ढहने से मासूम की मौत, शोक में डूबा परिवार

By

Published : Jun 18, 2020, 1:26 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

सरगुजा में पिछले 3 दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से एक कच्चे मकान की दीवार ढह गई, मलबे में दबकर 5 साल की मासूम की मौत हो गई है.

House under construction collapsed
निर्माणाधीन मकान ढ़ह गया

सरगुजा: छत्तीसगढ़ में पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश अब लोगों को भारी पड़ने लगी है. बारिश की वजह से मरेया गांव में कच्चा मकान टूट कर गिर गया. दीवार के मलबे में दबकर 5 साल की बच्ची की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिवार शोक में डूब गया है.

बोनस की मांग को लेकर सिएरा इंफ्रावेंचर प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारियों की हड़ताल

जानकारी के मुताबिक मरेया गांव में कच्चा मकान निर्माणाधीन था, जिसमें सिर्फ दीवार बस खड़ी की गई थी, बारिश की वजह से छप्पर नहीं डाला गया था. इसी दौरान बुधवार को निर्माणाधीन कच्चे मकान की दीवार लगातार बारिश की वजह से कमजोर होकर गिर गई. दीवार के मलबे के नीचे 25 साल की मासूम आ गई और उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद परिवार का बुरा हाल है और गांव में मातम पसर गया है.

मिसाल: ANM रजनी बनीं उम्मीद की किरण, लॉकडाउन में अकेले कराए 23 सुरक्षित प्रसव

कच्ची दीवार ने एक मासूम की जिंदगी छीन ली

घटना की सूचना ग्रामीणों ने केदमा चौकी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बारिश के दिनों में ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं. गांव में बने कच्चे मकान तेज और लगातार बरसात की वजह से ढह जाते हैं और कई लोगों को जान से हाथ धोना पड़ता है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details