छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा : जमीन विवाद में भतीजों ने चाची को बुरी तरह से पीटा, फाड़ डाले कपड़े

लुंड्रा थाने क्षेत्र में जमीन विवाद में जेठ के दो लड़कों ने गुरुवार की सुबह चाची पर जानलेवा हमला किया. इतना ही नहीं बेइज्जती की नीयत से उसके कपड़े भी फाड़ दिए और मौके से फरार हो गए.

By

Published : Jun 28, 2019, 1:04 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

सरगुजा: जिले में इंसानियत और रिश्ते को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. लुंड्रा थाने क्षेत्र में जमीन विवाद में जेठ के दो लड़कों ने गुरुवार की सुबह चाची पर जानलेवा हमला किया. इतना ही नहीं बेइज्जती की नीयत से उसके कपड़े भी फाड़ दिए और मौके से फरार हो गए. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है.

जमीन विवाद में भतीजों ने चाची को बुरी तरह से पीटा

लुंड्रा थाने क्षेत्र के ससोली गांव की रहने वाली महिला गुरुवार की सुबह 8 बजे अपनी जमीन में जुताई करवा रही थी. इस दौरान जमीन हथियाने के इरादे से आए दो भतीजों ने पहले तो महिला को काम करने से रोका और जब उसने बात मानने से मना कर दिया तो लाठी, डंडे से हमला कर उसे घायल कर दिया और उसके कपड़े भी फाड़ दिए.

जमीन हथियाना चाहते हैं भतीजे
महिला की शिकायत पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने बताया कि उस जमीन पर 10 से 12 सालों से खेती कर रहे हैं. जेठ के लड़के जमीन को हथियाना चाहते हैं.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details