छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा: 5 लोगों पर बुजुर्ग की हत्या का आरोप

लुंड्रा के डकई गांव में 5 लोगों पर बुजुर्ग की हत्या का आरोप है. [कई  गांव के सरपंच पति और उसके तीन बेटे सहित दमाद पर हत्या का आरोप है.

By

Published : Nov 18, 2019, 11:10 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

पुलिस थाना

सरगुजा:लुंड्रा के डकई गांव में 5 लोगों पर बुजुर्ग की हत्या का आरोप है. पांचों ने मिलकर 52 साल के रामबिलास यादव पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. बताया जा रहा है की उसी गांव के सरपंच पति सुनील ने अपने तीन बेटे और दमाद के साथ मिलकर धारदार हथियार से हमला कर दिया. घटना उस वक्त घटित हुई जब मृतक रामबिलास यादव अपने ड्राइवर के साथ अपने खेत से टमाटर लोड करा कर बाईक से अपने घर वापस आ रहा था.

5 लोगों पर बुजुर्ग की हत्या का आरोप

रस्ते में डकई ग्राम पंचायत का सरपंच पति सुनील अपने तीन बेटे बिनोद, धनेश्वर और दमाद के साथ धारदार हथियार के साथ रामबिलाश यादव और उसके ड्राईवर के पर ताबडतोड़ हमला कर दिया. इस हमले में रामबिलास यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. हमले में मृतक का ड्राईवर भी जख्म़ी हो गया.

जब इसकी जानकारी मृतक के घरवालों को हुई तो परिजनों ने रात शव को लेकर बोलेरो से अंबिकापुर जिला अस्पताल पहुंचे लेकिन जब तक परिवारवाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. वही मामले में वारदात के सभी आरोपी फरार है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details