छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रिश्ते हुए शर्मसार, पिता और बड़े पिता ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

अंबिकापुर शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 12 साल की नाबालिग के साथ उसके पिता और बड़े पिता ने दुष्कर्म की वरदात को अंजाम दिया है. गांधीनगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jul 22, 2021, 9:14 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

minor raped
नाबालिग दुष्कर्म

सरगुजा:अंबिकापुर शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. 12 साल की नाबालिग के साथ उसके पिता और बड़े पिता ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए गांधीनगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल तिवारी.

नाबालिग ने अपनी मां को घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद मां पीड़ित को लेकर गांधीनगर थाने पहुंची. आरोपी पति और जेठ पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया. वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए नाबालिग के बयान के आधार पर जांच कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों ही आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल तिवारी ने बताया कि जानकारी मिली है कि नाबालिग से दुष्कर्म किया गया है. नाबालिग के बयान पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

नाबालिग से गैंगरेप और मानव तस्करी के दोषियों को कोर्ट ने दी कठोर सजा

बीते दिनों सूरजपुर जिले में छात्रा के साथ सामूहिक अनाचार कर बेचने के मामले में 3 आरोपियों को कोर्ट ने कठोर सजा सुनाई थी. कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए तीन आरोपियों को दोषी करार दिया था. पॉक्सो कोर्ट (pocso court surajpur) ने दो आरोपियों को 20 साल और एक आरोपी को 10 साल की सजा दी.. इस मामले में चार आरोपी थे, लेकिन एक की मौत पहले ही हो चुकी थी.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details