छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरगुजा : पतरस और समीरा के खिलाफ FIR की मांग, जोगी को फंसाने का लगाया आरोप

By

Published : Sep 8, 2019, 8:16 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

जेसीसी(जे) की यूथ विंग ने कोतवाली थाने पहुंचकर पतरस तिर्की और समीरा पैकरा पर FIR दर्ज करने की मांग की है.

पतरस और समीरा के खिलाफ FIR की मांग

सरगुजा :जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के कार्यकर्ताओं के साथ यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष दानिश रफीक अंबिकापुर सिटी कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्व नायब तहसीलदार पतरस तिर्की और समीरा पैकरा के खिलाफ FIR दर्ज कराने शिकायत की.

पतरस और समीरा के खिलाफ FIR की मांग

दानिश रफीक ने बताया कि, 'पूर्व में नायब तहसीलदार के रूप में उप तहसील पेंड्रा रोड तहसील बिलासपुर में पदस्थ पतरस तिर्की के द्वारा 6 जून 1967 को अजीत प्रमोद जोगी को कंवर जाति होने का प्रमाण पत्र दिया था और दिनांक 6 मार्च 1986 को पेंड्रा रोड तहसील बन जाने के बाद तहसीलदार के रूप में भी अजीत प्रमोद जोगी को कंवर जाति होने का प्रमाण पत्र जारी किया गया था'.

जोगी को फंसाने का आरोप
उन्होंने कहा कि, 'पतरस तिर्की ने 1998 को इसी आशय का एक शपथ पत्र भी दिया था, पतरस तिर्की ने 2002 में भी इसी आशय का एक शपथ पत्र दिया था और अब पतरस तिर्की झूठा शपथ पत्र देकर अजीत जोगी को फंसाना चाह रहे हैं'.

'कोतवाली के सामने देंगे धरना'
दानिश ने कहा कि, 'झूठा शपथ पत्र देने वाले पतरस तिर्की और समीरा पैकरा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग जोगी समर्थक कर रहे हैं, साथ ही 7 दिन के अंदर जांच उपरांत FIR दर्ज नहीं की जाती है तो सिटी कोतवाली के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा'.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details