छत्तीसगढ़

chhattisgarh

EXCLUSIVE: राशन कार्ड, निकाय चुनाव पर नए मंत्री भगत का क्या कहना है

By

Published : Jul 4, 2019, 2:45 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

प्रदेश के नए मंत्री अमरजीत भगत पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने ETV भारत से खास बातचीत में बताया कि पहले सिर्फ बीपीएल परिवारों को चावल मिलता था, अब एपीएल परिवार को भी इसका लाभ मिलेगा.

अमरजीत भगत

सरगुजा:भूपेश कैबिनेट में शामिल होने के बाद प्रदेश के नए मंत्री अमरजीत भगत पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. ETV भारत से खास बातचीत में अमरजीत भगत ने कहा कि जनता के लिए काम करना ही उनकी प्राथमिकता है और वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए ही काम करेंगे.

ETV भारत से खास बातचीत

ETV भारत से खास बातचीत में अमरजीत भगत ने बताया कि पहले सिर्फ बीपीएल परिवारों को चावल मिलता था, अब एपीएल परिवार को भी इसका लाभ मिलेगा. मंत्री ने बताया कि छत्तीसगढ़ में 58 हजार कार्ड धारियों को चावल मिलता था. अब 65 लाख लोगों को राशन मिलेगा. 2 अक्टूबर से यह नई योजना शुरू हो जाएगी.

पढ़ें: जन चौपाल में उतरवाए पगड़ी और दुपट्टे, लोगों में दिखा गुस्सा

निकाय चुनाव की तैयारी

सरगुज़ा में 3 मंत्री और एक प्रभारी मंत्री मिलने के बाद भी इसका लाभ न दिखने के सवाल पर अमरजीत ने कहा कि इसका लाभ जरूर मिलेगा. उन्होंने कहा कि पहली जिम्मेदारी लोगों की समस्याओं का समाधान और निकाय चुनाव की तैयारी है. संपत्ति कर समेकित कर आधा करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी सरकार को काम करने का मौका कम मिला है, सारे काम होंगे.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details