छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरगुजा: अवैध लकड़ी की तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार, 47 नग चिरान जब्त

By

Published : Oct 29, 2020, 4:48 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

उदयपुर वन परिक्षेत्र में अवैध वनोपज परिवहन की जब्ती की कार्रवाई की गई है. वन विभाग के मुताबिक झाड़ीपुर से एक आरोपी के घर से किया गया है.

illegal-wood-smuggling-accused-arrested-in-udaipur-forest-zone-in-asarguja
फाइल

सरगुजा: उदयपुर वन परिक्षेत्र के वन कर्मियों ने रात्रि गश्त के दौरान वन अपराधियों की धरपकड़ की. साथ ही अवैध वनोपज परिवहन की जब्ती की कार्रवाई की. जानकारी के मुताबिक मुख्य वन संरक्षक सरगुजा एबी मिंज और सरगुजा वन मंडलाधिकारी पंकज कमल के मार्गदर्शन में यह टीम बनाई गई है, जो इलाके में ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है.

महिला ने की आत्महत्या, मायकेवालों ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

बीते दो दिनों में उदयपुर वन परिक्षेत्र अधिकारी सपना मुखर्जी और उप वन मंडल अधिकारी एसएन मिश्रा के निर्देशानुसार वन परिक्षेत्र उदयपुर कर्मियों ने संयुक्त रात्रि गश्त के दौरान 25 अक्टूबर को 37 नग चिरान जब्त किया. प्रेमनगर वन परिक्षेत्र के स्टाफ के साथ केदमा रोड से पीछा किया. वहीं पार्वतीपुर गांव के गेरुआ नाला से जब्त किया.

आवास योजना की तीसरी किस्त जारी, ग्रामीणों को अब तक नहीं मिली दूसरी किस्त की राशि

झाड़ीपुर से 47 नग चिरान जब्त

इसके अलावा 26 अक्टूबर को सायर के बिछलघाटी और पंडोपारा में 26 पीस चिरान लोड पिकअप को जब्त किया. लकड़ी तस्करी में शामिल आरोपी इम्मानुएल को पकड़ा गया. वहीं 27 अक्टूबर को उदयपुर और लखनपुर वन परिक्षेत्र की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है. वन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक झाड़ीपुर से आरोपी के घर से 47 नग चिरान जब्त किया गया है. साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई की गई है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details