छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा में गंगापुर शराब दुकान के पास फायरिंग

सरगुजा (surguja) में गंगापुर शराब दुकान (Gangapur Liquor Shop) के पास फायरिंग (firing) हुई है. युवक ने कई राउंड फायर किया है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Nov 23, 2021, 11:06 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

youth arrested
युवक गिरफ्तार

सरगुजा: सरगुजा (surguja) में फायरिंग(firing) से सनसनी फैल गई है. गंगापुर शराब दुकान (Gangapur Liquor Shop) के सामने युवक ने कई राउंड फायर किया है. इनोवा वाहन से युवक आए थे. सार्वजनिक स्थान पर फायरिंग करने के आरोप में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम द्वारा युवक को उसके घर से हिरासत में लेने के साथ ही हथियार को भी जब्त कर लिया गया है.

Sarguja Collector ने जिले के 11 आरआई और 72 पटवारियों का किया तबादला

हुई एक के बाद एक दो हवाई फायरिंग

बताया जा रहा है कि शहर के गंगापुर स्थित शासकीय शराब दुकान के बाहर मंगलवार की रात सभी लोग शराब खरीद रहे थे. इसी दौरान एक इनोवा वाहन क्रमांक सीजी 15 सीपी 5700 से पहुंचे युवक द्वारा शराब दुकान के बाहर एक के बाद एक दो हवाई फायर किया गया. सार्वजनिक स्थान पर हवाई फायर के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद एएसपी विवेक शुक्ला, सीएसपी पुष्कर शर्मा, गांधीनगर टीआई अलरिक लकड़ा दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. लेकिन इस बीच गोली चलाने वाले शराब दुकान के पीछे कालोनी में चले गए और उसके बाद वहां भी दो राउंड फायर किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों द्वारा प्रारंभिक रूप से विकास यादव नामक युवक को पकड़ा है.

3 नॉट 3 जैसा रायफल बरामद

मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने बताया की फायरिंग की सूचना मिली थी, जिसके बाद विकास गाडव नामक युवक को पकड़ा गया है. 3 नॉट 3 के जैसा रायफल बरामद किया गया है. रायफल लाइसेंसी थी या नही और फायरिंग के कारणों की जांच की जाएगी. युवक पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details