छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर से झारखंड के लिए साइकिल से निकले मजदूरों की ETV भारत ने की मदद

By

Published : Apr 19, 2020, 10:14 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन और बढ़ा दिया गया. जिसके बाद बाद बहुत से लोग अपने घरों तक पहुंचने के प्रयास में हैं और ऐसे भटकते हुए लोगों की ETV भारत लगातार मदद करता आ था है.

ETVbharat helps laborers in raipur
ETV भारत ने मजदूरों की मदद

सरगुजा: कोरोना वायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए लॉकडाउन को बढ़ाया गया है. जिसके बाद बहुत से लोग अपने घरों तक पहुंचने के प्रयास में हैं और ऐसे भटकते हुए लोगों की मदद ETV भारत लगातार करता आ था है. रविवार को रायपुर से झारखंड जाने के लिए निकले कुछ मजदूरों की सहायता ETV भारत ने की और बलरामपुर जिले के राजपुर जनपद के जनपद सदस्य मुकेश गुप्ता ने गांव बरियों में इन मजदूरों के खाने की व्यवस्था की गई.

रायपुर से झारखंड के लिए साइकल पर निकले मजदूरों की ETV भारत ने की मदद

दरअसल रायपुर से झारखंड जाने के लिए 9 मजदूर साइकिल से निकल पड़े हैं. रविवार को मजदूरों का यह जत्था सरगुजा पहुंचा. जिसके बाद बलरामपुर जिले के परसा ग्राम में रुके मजदूरों को जब भूख लगी और खाने का कोई इंतजाम नहीं हुआ तो, उन्होंने ETV भारत के झारखंड डेस्क पर संपर्क किया, जिसके बाद झारखंड डेस्क ने सरगजा रिपोर्टर को सूचित किया और ETV भारत के सरगुजा रिपोर्टर ने मजदूरों से फोन पर बात कर उन्हें उन्ही के मार्ग में पड़ने वाले ग्राम बरियों में भोजन की व्यवस्था कराई.

झारखंड के लिए साइकल पर निकले मजदूर
झारखंड के लिए साइकल पर निकले मजदूर

जनपद सदस्य मुकेश गुप्ता को जैसे ही मजदूरों के बोरिया गांव में रुके होने की खबर मिली, उन्होंने तत्काल इनके खाने की व्यवस्था की और गांव में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करते हुऐ सभी को भोजन कराया.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details