छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा: पत्नी पर जानलेवा हमला कर 5 दिनों तक बनाए रखा बंदी, हालत गंभीर

एक पति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर अचेत हालत में ही उसे 5 दिनों तक घर में बंदी बनाए रखा. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

By

Published : Oct 21, 2019, 12:30 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

घरेलू हिंसा का मामला

सरगुजा: एक बार फिर घरेलू हिंसा का दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है. किसी बात को लेकर पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर पांच दिनों तक उसे अचेत हालत में कमरे में बंद कर बंधक बनाए रखा. मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला के साथ घरेलू हिंसा करने के बाद गिरफ्तार पति

जानकारी के अनुसार रामानुजगंज थाने अंतर्गत ग्रांम महावीरगंज निवासी सुनील सारथी की पत्नी पिछले मंगलवार को एक माह की बच्ची को सुलाकर काम कर रही थी. इसी दौरान सुनील वहां पहुंचा और निजी बात को लेकर पत्नी से विवाद करने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने कमरे को बंदकर पत्नी को बेरहमी से पीटा. मारपीट से पीड़िता मौके पर ही बेहोश हो गई. पत्नी के बेहोश हो जाने पर वह बच्ची को लेकर बाहर निकल आया और कमरे को बंद कर दिया. पांच दिन तक पीड़िता उसी हालत में कमरे में पड़ी रही. सास श्यामपति ने अनहोनी की शंका पर बहू के परिजनों को सूचना दी. सूचना देने के बाद परिजनों ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने पति पर धारा 294, 506, 323 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गांव से ही गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें- केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री लरंग साय के गांव को लिया गोद

मारपीट के कारण महिला की हालत गंभीर है. पीड़िता अपनी एक माह की बेटी और परिजनों को पहचान नहीं कर पा रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details