छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा पहुंचा शहीद का पार्थिव शरीर, सिंहदेव अंतिम विदाई में होंगे शामिल

नक्सली मुठभेड़ में शहीद टीआई श्याम किशोर शर्मा का पार्थिव शरीर सरगुजा पहुंच गया है. जहां से पार्थिव शरीर को काफिले के साथ शहीद के गृह ग्राम खाला ले जाया जा रहा है. शहीद टीआई श्याम किशोर शर्मा की अंतिम विदाई में शामिल होने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी रायपुर से रवाना हो गए हैं.

By

Published : May 9, 2020, 2:55 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

dead-body-of-martyr-shyam-kishore-sharma-reached-sarguja-by-helicopter
सरगुजा पहुंचा शहीद का पार्थिव शरीर

सरगुजा: नक्सली मुठभेड़ में शहीद थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा का पार्थिव शरीर सरगुजा के दरिमा एयरपोर्ट पहुंचा. जहां से IG और एसपी सहित अन्य जवानों ने कंधा देकर पार्थिव शरीर को शव वाहन तक पहुंचाया. पार्थिव शरीर को काफिले के साथ शहीद के गृह ग्राम खाला ले जाया जा रहा है. जहां उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी.

सरगुजा पहुंचा शहीद का पार्थिव शरीर

जानकारी के मुताबिक शहीद थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा की अंतिम विदाई में शामिल होने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी रायपुर से रवाना हो गए हैं. सरगुजा के दरिमा एयरपोर्ट में शहीद के शव को श्रद्धांजलि देने मंत्री अमरजीत भगत, कमिश्नर इमिल लकड़ा, IG रतन लाल डांगी, कलेक्टर सारांश मित्तर, एसपी आशुतोष सिंह सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे.

मंत्री अमरजीत भगत ने दी श्रद्धांजलि

मदनवाड़ा एनकाउंटरः 4 नक्सली ढेर, लड़ते-लड़ते शहीद हुए टीआई श्याम किशोर शर्मा

राजनांदगांव में अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

बता दें कि नक्सल प्रभावित इलाके मानपुर के जंगल में सर्चिंग के लिए निकली पुलिस टीम और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. एनकाउंटर में मदनवाड़ा थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा शहीद हो गए हैं. पुलिस की सर्चिंग पार्टी ने 4 नक्सलियों को भी मार गिराया है. शहीद श्याम किशोर शर्मा को राजनांदगांव में अधिकारियों ने श्रद्धांजलि दी. राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने भी शहीद को श्रद्धांजलि दी है.

शहीद को गृह ग्राम ले जाया जा रहा

मदनवाड़ा एनकाउंटर: राज्यपाल, सीएम समेत कई नेताओं ने दी शहीद को श्रद्धांजलि

4 नक्सलियों को मार गिराया

जानकारी के अनुसार मदनवाड़ा थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा सर्चिंग पार्टी के साथ निकले हुए थे. इस दौरान घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने अचानक उन पर हमला कर दिया. थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा ने नक्सलियों से जमकर मुकाबला किया और टीम ने 4 नक्सलियों को मार गिराया. इस बीच पेट में गोली लगने के कारण श्याम किशोर शर्मा शहीद हो गए.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details