छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बोरे में मिली शख्स की लाश, हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे आरोपी

जमदरा गांव में मदरा जंगल के पास एक शख्स की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. आरोपी व्यक्ति की हत्या करके उसके शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे. पुलिस ने फिलहाल शव को जब्त अपराध दर्ज कर लिया है.

By

Published : Sep 9, 2020, 4:12 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

Dead body of a man found in sack
बोरे में मिला शव

सरगुजा: कुन्नी चौकी के जमदरा गांव में युवक की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई है. अपराधी युवक की हत्या के बाद शव को बोरे में भरकर उसकी ही बाइक में लादकर फेंकने के लिए जा रहे थे. लेकिन बीच रास्ते में लोगों को देखकर शव को बाइक समेत किनारे फेंक कर भाग निकले. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को पीएम के लिए भेजने के साथ ही मामले में अपराध दर्ज कर लिया है.

बोरे में मिला शव

बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह मदरा जंगल के सड़क किनारे लोगों की नजर एक दुर्घटनाग्रस्त बाइक पर पड़ी. जिसमें एक बोरा भी बंधा हुआ था. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद कुन्नी चौकी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जब उन्होंने बोरे को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए. बोरे के अंदर रस्सी से बंधी हुई युवक की लाश थी. जिसके बाद पुलिस ने शव को जब्त कर घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी.

जगदलपुर: कोविड-19 अस्पताल से फरार हत्या का आरोपी, अबतक नहीं हुआ गिरफ्तार, 10 हजार का इनाम घोषित

गला दबाकर हत्या करने की आशंका

मामले की प्रारम्भिक जांच में पुलिस ने मृतक की पहचान केदमा चौकी के केसमा गांव निवासी 35 वर्षीय युवक सहदेव सारथी के रूप में की है. पुलिस के मुताबिक युवक सोमवार की शाम बाइक से जमगला में रहने वाले मामा के घर छाता पहुंचाने के नाम से निकला था. फिर वह वापस नहीं लौटा. अब तक की जांच में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक युवक की गला दबाकर हत्या करने के साथ ही उसके सिर पर वार किया गया है. जिससे उसकी मौत हुई है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details