छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

फर्जी लेटर पैड से पत्रकार के खिलाफ FIR कराने की साजिश, अब शिकायत कर्ता पर केस दर्ज करने की मांग

जशपुर के बाद अब सरगुजा में भी पत्रकार पर एफआईआर (FIR Against Journalist) करने की मांग की गई है. हद तो तब है जब बात यह सामने आ गई कि एफआईआर (FIR) की मांग करने वाला नागरिक ने भी फर्जीवाड़े का सहारा लिया. जब इसका खुलासा हुआ तो कई पत्रकार भी शिकायत कर्ता के खिलाफ फर्जी लेटर पैड इस्मेमाल करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करने की मांग की है.

By

Published : Oct 29, 2021, 3:53 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

Conspiracy to get FIR against journalist
पत्रकार के खिलाफ एफआईआर कराने की साजिश

सरगुजाःजशपुर के बाद अब सरगुजा में भी पत्रकार पर एफआईआर (FIR) करने की मांग की गई है. हद तो तब है जब बात यह सामने आ गई कि एफआईआर की मांग (FIR demand) करने वाला नागरिक ने भी फर्जीवाड़े का सहारा लिया.

उसने खुद को प्रदेश सचिव बता कर प्रदेश कांग्रेस (Pradesh Congress) का लेटर पैड (letter pad) यूज किया. जब मामले का पता लगाया गया तो कांग्रेस के आला नेताओं ने शिकायत कर्ता के पार्टी में होने से साफ मना कर दिया. जिस पर पत्रकारों के द्वारा शिकायत कर्ता पर केस दर्ज करने की मांग की जा रही है. उन्होंने एसपी के यहां पहुंचकर शिकायत कर्ता के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है.

आदिवासी नृत्य महोत्सव से कोरोना संक्रमण का खतरा

पार्टी नेताओं ने कहा-हुआ है फर्जीवाड़ा

इरफान सिद्दीकी ने खुद को प्रदेश कांग्रेस में सचिव बता कर एक लेटर पैड का इस्तेमाल करते हुए टीवी जर्नलिस्ट सुशील बखला पर एफआईआर करने की मांग की है. जबकि जिला कांग्रेस ने लेटर पैड और नियुक्ति को अवैध करार दिया है. जिसके बाद एफआईआर की मांग करने वाले कथित कांग्रेसी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग के साथ पत्रकार पहुंचे एसपी आफिस पहुंच गए.

उन्होंने भ्रम फैलाकर माहौल खराब करने की बात कही है. इरफान सिद्दीकी अक्सर मंत्री अमरजीत भगत के साथ देखे जाते हैं. मंत्री अमरजीत के बेहद करीबी माने जाते हैं. 2018 विधानसभा चुनाव में जोगी कांग्रेस के बड़े नेता के रूप में इरफान काम कर रहे थे.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details