छत्तीसगढ़

chhattisgarh

टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, 'इस बार चुनाव लड़ने का मन सही में नहीं बना पाया हूं'

By

Published : Dec 29, 2022, 3:22 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान TS Singh Deo big statement सामने आया है. उन्होंने कहा है कि अगला चुनाव लड़ने का मन नहीं बनाया है. सप्ताह भर पहले भी Health Minister TS Singh Deo सरगुजा संभाग के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने सूरजपुर में सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक खत्म होने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि चुनाव से पहले वे कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. TS Singh Deo big statement on contesting elections उनके इस बयान ने प्रदेश का सियासी पारा गर्म कर दिया था. लोग इस बयान के कई तरह के मायने निकाल रहे थे. एक बार फिर सिंहदेव के बयान से हड़कंप मच गया है.

TS Singhdeo big statement
टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान

अंबिकापुर: सरगुजा दौरे पर पहुंचे टीएस सिंहदेव ने चुनाव लड़ने को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है.TS Singh Deo big statement अंबिकापुर शहर के गांधी स्टेडियम में Health Minister TS Singh Dev ने कहा कि ''इस बार चुनाव लड़ने का सही में मन नहीं बनाया है. इसके पहले जितने भी चुनाव हुए हैं 2008, 2013 और 2018 में सभी में मन था. चुनाव लड़ना भी है तो लोगों से पूछकर लड़ूंगा. इस बार चुनाव लड़ने का वैसा मन नहीं है, जैसा पहले रहता था. लेकिन जो भी करुंगा, लोगों से पूछ कर करुंगा. ''

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश प्रभारी का बड़ा बयान, "मेरे आदमी का टिकट पीएम मोदी भी नहीं काट सकते"

सूरजपुर दौरे के दौरान दिया था बड़ा बयान: हाल ही मेंसूरजपुर में भी आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सिंहदेव ने अपने एक बयान से खलबली मचा दी थी. टीएस सिंहदेव ने कहा था कि "चुनाव से पहले मैं अपने भविष्य पर फैसला करूंगा, अभी मैंने कुछ सोचा नहीं है, जैसे ही इस पर विचार कर लेंगे कार्यकर्ताओं से इस पर बात करेंगे.''

सिंहदेव के बयान से हड़कंप: टीएस सिंहदेव के चुनाव न लड़ने का मन नहीं जैसे बयान से कई मायने निकाले जा रहे हैं. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के जन घोषणा पत्र के कारण ही 15 साल से सत्ता में रही भाजपा को करारी शिकस्त मिली थी. लेकिन छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद से अपनी उपेक्षा की वजह से सिंहदेव के बयान आते रहे हैं.

जय वीरू में सब ठीक नहीं!: टीएस सिंहदेव छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत के बाद सीएम के सबसे सशक्त दावेदारों में माने जा रहे थे. कांग्रेस आलाकमान ने Bhupesh Baghel को छत्तीसगढ़ के नेतृत्व का मौका दिया. इसके बाद ढाई ढाई साल सीएम फार्मूले की भी चर्चा हुई. ऐसे में छत्तीसगढ़ की सियासत में जय वीरू की जोड़ी के नाम से पहचाने जाने वाले टीएस सिंहेदव और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच की तल्खी बार बार सामने आती रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details