छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दरवाजा पसंद न आने पर व्यापारी ने कार पेंटर की ले ली जान, गिरफ्तार

एक व्यापारी ने कार पेंटर की सिर्फ इसलिए हत्या करवा दी क्योंकि उसका बनाया दरवाजा उसे पसंद नहीं आया था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : May 29, 2019, 1:34 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

दरवाजा पसंद न आने पर व्यापारी ने कार पेंटर की जान ले ली


अंबिकापुर: प्रदेश में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. शहर में लगातार ऐसी वारदातें हो रही हैं जो पहले कम देखने को मिलती थी. एक व्यापारी ने कार पेंटर की सिर्फ इसलिए हत्या करवा दी क्योंकि उसका बनाया दरवाजा उसे पसंद नहीं आया था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

धोखे से बुलाकर की हत्या
दरअसल मुकेश गोस्वामी नाम के बिजनेस मैन ने एक कारपेंटर से दरवाजा बनवाया. पसंद का दरवाजा न बनने पर मुकेश ने पहले तो कारपेंटर को अपने कर्मचारियों से जमकर पिटवाया और फिर उसका औजार भी रख लिया. औजार रखे जाने की वजह से कारपेंटर परेशान चल रहा था. इसके बाद व्यवसायी ने उसे फार्म हाउस बुलाया और उसकी हत्या कर दी. वारदात में कारपेंटर के बेटे समेत 2 लोग घायल भी हुए हैं. मृतक झारखंड का रहने वाला था.

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुकेश गोस्वामी पहले भी एक हत्या की वारदात को अंजाम दे चुका है, कुछ साल पहले शहर के नेपाल लॉज के मालिक की हत्या के मामले में सजा काट चुका है. इसके लिए इस तरह की वारदातें आम हो चुकी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details