छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मतपेटियों के साथ छेड़छाड़ की आशंका, स्ट्रांग रूम की पहरेदारी में जुटी बीजेपी

By

Published : Dec 23, 2019, 7:33 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

अंबिकापुर में स्ट्रांग रूम के सामने बीजेपी नेता 24 घंटे पहरेदारी में जुटे हुए है. जिससे मतपेटी के साथ किसी भी प्रकार से छेड़छाड़ न किया जा सके.

Strong Room guarding
स्ट्रांग रूम की पहरेदारी

सरगुजाः अंबिकापुर में स्ट्रांग रूम के सामने बीजेपी नेता 24 घंटे पहरेदारी करने के लिए जुटे हुए हैं. बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ बड़े नेताओं की भी शिफ्ट वाइज ड्यूटी लगाई गई है. जिससे मतपेटी के साथ किसी भी प्रकार से छेड़छाड़ न किया जा सके.

स्ट्रांग रूम की पहरेदारी

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान जहां कांग्रेस ने स्ट्रांग रूम में रखी EVM के साथ छेड़छाड़ किए जाने की आशंका में 24 घंटे रखवाली में जुटी हुई थी. वहीं डर अब बीजेपी को सताने लगी है. कांग्रेस की सत्ता में आने से बीजेपी को मतपेटियों के साथ का डर सता रहा है.

दिन और रात दोनों समय पहरेदारी
दरअसल, अंबिकापुर के शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज को निर्वाचन आयोग ने निकाय चुनाव संपन्न होने के बाद स्ट्रांग रूम बनाया है. जिले भर की मत पेटियां यही रखी गई है. प्रशासन ने सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम भी किये हैं. बावजूद इसके बीजेपी नेताओं को सरकार की मंशा पर विश्वास नहीं है और दिन और रात में स्ट्रांग रूम के सामने पहरेदारी पर बैठे हुए हैं.

प्रदेश सरकार के है सुरक्षाकर्मी
बीजेपी की ओर से मेयर पद के प्रबल दावेदार और पूर्व मेयर प्रबोध मिंज ने शासन की मंशा पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि यहां के सुरक्षाकर्मी भी सरकार के आदेश का पालन कर सकते हैं और कांग्रेस डरी हुई है. इस स्थिति में मतपेटियों के साथ छेड़छाड़ किया जा सकता है. उनका मानना है कि निकाय चुनाव में जनता ने बीजेपी पर विश्वास जताया है और उसी के अनुरुप रिजल्ट आए. इस कारण बीजेपी स्ट्रांग रूम के 24 घंटे रखवाली में जुटी हुई है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details