छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा: मवेशी चराकर लौट रही महिला पर भालू ने कर दिया हमला

सरगुजा में मवेशी चराकर लौट रही महिला पर भालू ने हमला कर दिया. हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई है. परिजनों ने महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने महिला को अंबिकापुर रेफर कर दिया है.

By

Published : Aug 24, 2019, 11:28 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

घायल महिला

सरगुजा:जिले के भैयाथान इलाके में भालू के हमले से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. लहूलुहान हालत में महिला किसी तरह घर पहुंची तब परिजन उसे तत्काल इलाज के लिए क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय अंबिकापुर रेफर कर दिया.

महिला पर भालू ने किया हमला

मवेशी चराकर लौट रही थी महिला
जानकारी के मुताबिक भैयाथान इलाके के कर्री गांव निवासी 50 वर्षीय केवला बाई शुक्रवार को मवेशी चरा कर घर लौट रही थी. तभी रास्ते में भालू ने उस पर हमला कर दिया. इसके बाद महिला भालू से संघर्ष करते हुए अपनी जान बचाकर घर पहुंची तब परिजनों ने उसे इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

अंबिकापुर किया गया रेफर
महिला की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने घायल महिला को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय रेफर कर दिया है. महिला भालू से संघर्ष करने के बाद अब अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. वहीं अब तक वन विभाग द्वारा घायल को किसी भी प्रकार का मुआवजा नहीं दिया गया है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details