छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Ambikapur: अंबिकापुर में दिन दहाड़े नाबालिगों का अपहरण कर पिटाई, दो गिरफ्तार

By

Published : Apr 11, 2023, 8:04 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

chhattisgarh news अंबिकापुर से फिल्मी स्टाइल में अपहरण और मारपीट का मामला सामने आया है. शहर से दिन दहाड़े दो नाबालिग का अपहरण कर पिलखा पहाड़ में उनसे मारपीट की गई, फिर उन्हें बेखौफ बीच बाजार में छोड़ दिया गया. नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

Kidnapping and beating minors in broad daylight
दिन दहाड़े नाबालिगों का अपहरण कर की पिटाई

सरगुजा:अंबिकापुर के दर्रीपारा निवासी दो नाबालिगों का बाबूपारा निवासी कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. विवाद के बीच लगभग एक दर्जन से ज्यादा आरोपियों ने बाइक पर सवार होकर नमनाकला माया वुमेंस हॉस्टल के पास नाबालिगों को घेर लिया और उन्हें उठाकर पिलखा पहाड़ ले गए. पिलखा पहाड़ में उनके साथ मारपीट करने के बाद कंपनी बाजार के पास छोड़ दिया. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बाकी के आरोपियों की तलाश अभी की जा रही है.


सीसीटीवी कैमरों और सूचना तंत्र और सवाल:बड़ी बात यह है कि बीच शहर में दर्जन भर बाइक सवार एक साथ झगड़े की नीयत से घूमते रहे. बीच शहर से नाबालिग का अपहरण किया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी. इस घटना से पूरे शहर में लगाये गए सीसीटीवी कैमरों की उपयोगिता और पुलिस के खुफिया तंत्र पर सवाल खड़े होने लगे हैं. पीड़ित ने जब मामले की शिकायत की तो पुलिस जागी और फिर गिरफ्तारी और कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ें: suicide in Surguja सरगुजा में ठगी का शिकार बनी महिला ने की आत्महत्या


आरोपियों को हिरासत में लिया गया:इस घटना में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी लल्ला यादव, मुकेश यादव और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लोहे का रॉड, बेस बॉल स्टिक, बुलेट मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन जब्त किया है. मामले में पुलिस ने आरोपियों पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details