छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा: कई वारदातों के बाद पकड़ा गया गिरोह का सरगना, बाकी की तलाश जारी

बतौली थाना क्षेत्र में सिलसिलेवार चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गिरोह के बाकी सदस्यों को पुलिस तलाश रही है.

By

Published : Jul 11, 2019, 8:08 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

चोर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

सरगुजा: बतौली थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. शातिर चोर बेखौफ होकर सिलसिलेवार चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में पुलिस ने शातिर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पुलिस ने जल्द ही इस गिरोह के पर्दाफाश की बात कह रही है.

वीडियो

सीतापुर विधानसभा के बतौली और सीतापुर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों लगातार चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया गया था. जिसमें तीन घरों में सिलसिलेवार से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. एक घर से 3 लाख, दूसरे घर से 75 हजार और तीसरे घर से करीब 25 हजार रुपये की चोरी हुई थी. इसके बाद से पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी.

पढ़ें: किसे निपटाना चाहते हैं 'सेक्रेटरी सर', क्या है इस वाट्स एप चैट का राज?

जल्द पकड़े जाएंगे बाकी आरोपी
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम चंदेल ने बताया की ये लोग चोरी की नीयत से एक घर को अपना निशाना बना रहे थे, लेकिन उस घर की महिला की चतुराई से एक आरोपी पकड़ा गया. आरोपी के पास से एक स्कार्पियो वाहन, एक अपाचे बाइक, एलसीडी के साथ अन्य सामान और नकदी जब्त किया गया है. पुलिस जल्द ही गिरोह के बाकी लोगों को भी पकड़ने का दावा कर रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details