छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीच बाजार ठगी का शिकार हुआ शख्स, बाइक की डिक्की से 49 हजार रुपये पार

उदयपुर थाने के बेलढाब गांव के रहने वाले आगर साय के बाइक की डिक्की से अज्ञात चोरों 49 हजार रुपये चुरा लिए. पूरी घटना वहां सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Jul 30, 2019, 5:32 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

पुलिस थाना

सरगुजा: उदयपुर थाने के बेलढाब गांव के रहने वाले आगर साय बीच बाजार ठगी का शिकार हो गए. आगर साय के बाइक की डिक्की से अज्ञात चोरों ने 49 हजार रुपये पार कर दिया. मामले की शिकायत पर पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

बीच बाजार ठगी का शिकार हुआ शख्स
बताया जा रहा है, आगर साय सहकारी बैंक से पैसे लेकर लौट रहे थे. घर लौटते वक्त आगर साय उदयपुर के गुदरी बाजार में सब्जी खरीदने के लिए रुके थे, इसी दौरान अज्ञात चोरों ने आगर साय की बाइक की डिक्की से 49 हजार रुपये पार कर दिया. पैसे निकालते वक्त आगर साय ने चोरों को देख लिया और उनका पीछा भी किया, लेकिन थोड़ी दूर बाइक के साथ खड़े एक और साथी के साथ आरोपी अंबिकापुर की तरफ फरार हो गया.

मामले में अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी में आरोपी की तस्वीरें कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details