छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur Nigam News : रायपुर में गहराया जल संकट, पानी की मांग पर बीजेपी पार्षदों का प्रदर्शन

By

Published : Apr 19, 2022, 4:02 PM IST

Raipur Nigam News :रायपुर नगर निगम के खिलाफ बीजेपी पार्षदों ने प्रदर्शन (Demonstration of BJP Councilors in Raipur ) किया है. बीजेपी पार्षदों का कहना है कि शहर में जल की समस्या है और निगम सोया हुआ है.

पानी की मांग पर बीजेपी पार्षदों का प्रदर्शन

रायपुर : गर्मी का मौसम शुरू होते ही राजधानी में पानी की समस्या देखने को मिल रही है.राजधानी के कई हिस्सों में जल संकट गहराता जा रहा है. पूरे राजधानी में पानी की परेशानी को देखते हुए सैकड़ों की संख्या में भाजपा पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के सामने (Demonstration of BJP Councilors in Raipur) प्रदर्शन किया. नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे सहित सभी भाजपा पार्षदों ने निगम के सामने प्रदर्शन किया.

रायपुर में गहराया जल संकट

बीजेपी का प्रदर्शन :नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे का कहना है कि गर्मी का मौसम आते ही राजधानी में जल संकट गहरा गया है. लोगों को बूंद-बूंद पानी के लिए तरसना पड़ रहा है. निगम द्वारा की जा रही पानी की सप्लाई गर्मी के मौसम में कम हो गई है. कई वार्डों में 2 से 3 दिन तक पानी नहीं आ रहा है इससे लोगों को भारी परेशानी हो रही है.

वार्ड में नहीं आ रहे टैंकर : पानी को लेकर टैंकर वार्डों में भी नहीं पहुंच रहे हैं. राजधानी की जनता को बूंद-बूंद पानी के लिए तरसना पड़ रहा है.जिसको देखते हुए बीजेपी ने पानी की मांग को लेकर नगर निगम (Municipal Corporation Raipur) का घेराव किया. मीनल चौबे का कहना है कि ''महापौर सोए हुए हैं. उन्हें जनता की परेशानी नजर नहीं आ रही है. वह परेशानी को समझना नहीं चाहते हैं.''

ये भी पढ़ें-रायपुर में टुल्लू पंप वालों को चेतावनी, जब्ती के साथ होगी FIR

किन वार्डों में है दिक्कत : पानी की किल्लत को देखते हुए रायपुर के वार्डों में निगम का जल कार्य विभाग टैंकरों के माध्यम से पानी की आपूर्ति कर रहा है. लेकिन वह भी नाकाफी है. शहर के 20 से अधिक वार्डों और निचली बस्तियों में पानी को लेकर त्राहिमाम मचा है.तेलीबांधा,गुढ़ियारी,ब्राह्मण पारा,धोबी मोहल्ला,पुरानी बस्ती,कंकाली पारा,रामसागर पारा में पानी के लिए लोगों को जूझना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details