छत्तीसगढ़

chhattisgarh

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और पीएल पुनिया ने ली अजित जोगी के स्वास्थ्य की जानकारी

By

Published : May 10, 2020, 9:11 AM IST

Updated : May 10, 2020, 9:28 AM IST

पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी के स्वास्थ्य को लेकर लगातार कई नेता अस्पताल पहुंच रहे हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन और पीएल पुनिया ने रेणु जोगी को फोन कर अजित जोगी के स्वास्थ्य की जानकारी ली है,

union-health-minister-harsh-vardhan-and-pl-punia-took-health-information-of-ajit-jogi
जोगी के स्वास्थ्य का जाना हाल

रायपुर:छतीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी के स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद लगातार उनके चाहने वाले उनका हाल चाल जानने अस्पताल पहुंच रहे हैं.वहीं सभी पार्टियों के नेताओं का लगातार परिवार के सदस्यों को फोन भी आ रहे हैं. सभी उनकी सेहत को लेकर फिक्रमंद हैं. इसी बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और पीएल पुनिया ने भी रेणु जोगी को फोन कर अजित जोगी के स्वास्थ्य की जानकारी ली. साथ ही उन्हें इस हालात में ढांढस भी बंधाया.

बता दें कि अजित जोगी को कार्डियक अरेस्ट के बाद उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.डॉक्टर ने जोगी के लिए 48 से 72 घण्टों को अहम बताया है. इधर अजित जोगी के बेटे अमित जोगी ने बताया कि उन्हें 48 घंटे के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. दवाइयां तो उन्हें दे दी गई हैं, लेकिन उन्हें इस समय दवा से ज्यादा दुआ की जरूरत है.

पढ़ें-पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी को कार्डियक अरेस्ट, हालत नाजुक

अजीत जोगी के लिए 72 घंटे बेहद अहम

इससे पहले छत्तीसगढ़ के अजित जोगी का हाल जानने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अस्पताल पहुंचे थे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ उनके पिता नंदकुमार बघेल और बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल के अलावा जोगी कांग्रेस के विधायक धर्मजीत सिंह भी मौजूद थे. वहीं कई पार्टी के नेता लगातार परिवार के सदस्यों के संपर्क बनाकर स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे हैं.

Last Updated : May 10, 2020, 9:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details