छत्तीसगढ़

chhattisgarh

उरला में मोबाइल दुकान का ताला तोड़ 7 लाख का सामान ले उड़े चोर

By

Published : Jan 17, 2021, 12:01 PM IST

उरला थाना क्षेत्र में देर रात चोरों ने मोबाइल दुकान का ताला तोड़ा और 7 लाख रुपये का सामान ले उड़े. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Urla police station
उरला थाना

रायपुर:राजधानी में लगातार अपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिले का आउटर और ग्रामीण क्षेत्र तो अब असुरक्षित सा नजर आ रहा था, लेकिन शनिवार को दिनदहाड़े औद्योगिक क्षेत्र उरला में एक कैशियर के साथ 20 लाख रुपये की लूट हुई है. इसके कुछ घंटे बाद ही उरला थाना क्षेत्र में देर रात चोर व्यापारी संघ अध्यक्ष दीपक शर्मा के मोबाइल दुकान से 7 लाख रुपये का सामान मोबाइल ले उड़े हैं.


पढ़ें- VIDEO: रायपुर में दिनदहाड़े कैशियर से 31 लाख रुपये की लूट

उरला थाना क्षेत्र में देर रात चोरों ने मोबाइल दुकान का ताला तोड़ा और 7 लाख रुपये का सामान ले उड़े. मोबाइल के साथ-साथ चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी उखाड़कर ले उड़े. लोगों की सूचना के बाद दुकान पहुंचे दीपक शर्मा को चोरी के बारे में पता चला. दीपक शर्मा ने इसकी शिकायत पुलिस से की. उरला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

स्टील प्लांट के कैशियर से 20 लाख रुपये की लूट
चोरी की घटना से कुछ घंटे पहले ही शनिवार सुबह 11:00 बजे उरला के आसपास लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े स्टील प्लांट के कैशियर से मारपीट कर 20 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस घटना में कैशियर बुरी तरह घायल हो गया है. पुलिस ने जल्द ही आरोपी को पकड़ने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details