छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

रायपुर में मोबाइल लूटने के बाद युवक पर चाकू से किया हमला, आरोपी फरार

रायपुर के सड्डू में घर लौट रहे एक युवक से कुछ बदमाशों ने मोबाइल लूटने की कोशिश की. विरोध करने पर बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Oct 4, 2020, 1:56 PM IST

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

रायपुर: राजधानी में लॉकडाउन खुलने के बाद से ही क्राइम बढ़ता जा रहा है.आए दिन मारपीट और चाकूबाजी की घटना सामने आते रहती है. शनिवार को भी सड्डू में कुछ बदमाशों ने एक युवक को रास्ते में रोककर उसका मोबाइल छीन लिया और चाकू मारकर वहा से फरार हो गए. आसपास के लोग घायल को थाने लेकर पहुंचे, जहां से पुलिस ने उसे इलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया.

पढ़ें- बात नहीं की तो गुस्साए आशिक ने नाबालिग लड़की पर ब्लेड से किया वार

सड्डू के पास चांदनी चौक में अजय देवांगन अपनी गाड़ी से अपने घर जा रहा था. इस दौरान एक व्यक्ति गाड़ी रुकवाकर उससे बात करने लगा, इस दौरान 2 लड़के अचानक से आए और अजय की जेब में हाथ डालकर उसका मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगे. अजय ने रोकने की कोशिश की इस बीच वो दोनों लड़के किशन साहू और पप्पू धीवर ने चाकू निकालकर अजय के सीने और हाथ पर वार कर दिया.

इस हमले में अजय बुरी तरह घायल हो गया. आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित को मेकाहारा में भर्ती कर दिया है. फिलहाल पीड़ित का इलाज जारी है, सीने में चाकू लगने से पीड़ित को सांस लेने में दिक्कत हो रही है.पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है.

लगातार बढ़ रही चाकूबाजी की घटना

शुक्रवार को शहर केउरला इलाके में सिरफिरे युवक ने बात नहीं करने पर नाबालिग लड़की पर ब्लेड से वार कर दिया.घायल नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है. फिलहाल आरोपी युवक फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details