छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

रमन सिंह ने क्यों कहा ईंट से ईंट बजा देंगे ?

Coal theft video upload case: पूर्व आईएएस व भाजपा नेता ओपी चौधरी पर एफआईआर के बाद रमन सिंह और अजय चंद्राकर उनके बचाव में आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर भूपेश बघेल को घेरने की कोशिश की है.

By

Published : Jun 12, 2022, 10:48 PM IST

support of OP Chaudhary
ओपी चौधरी के सपोर्ट में रमन सिंह

रायपुर: ट्विटर अकाउंट में कोयला चोरी का वीडियो अपलोड करने के मामले में पूर्व आईएएस व भाजपा नेता ओपी चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जिसके बाद भाजपा एक्टिव हो गई है. रमन सिंह ओपी के सपोर्ट में आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है. (support of OP Chaudhary )

ओपी चौधरी के सपोर्ट में रमन सिंह: रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि " और कितना गिरेंगे भूपेश बघेल! इतना दुर्बल मुख्यमंत्री नहीं देखा, जो सच नहीं देख सकता. ओपी चौधरी ने आपके लचर प्रशासन की खामियां उजागर की तो गैरजमानती धाराएं लगा दीं. हम डरने वाले नहीं हैं, सनद रहे, यह तानाशाही नहीं चलेगी, ईंट से ईंट बजा देंगे कांग्रेस सरकार की".

अजय चंद्राकर ने किया ट्वीट: पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने भी भाजपा नेता ओपी चौधरी का सपोर्ट करते हुए लिखा कि "ओपी चौधरी के खिलाफ FIR हुई है. यदि वीडियो फर्जी है तो उसके बनाने वालों के ऊपर कब तक कार्रवाई होगी.....? FIR कोल माफियाओं के दबाव पर हुई है. कोल माफियाओं के सामने नतमस्तक सरकार को नमस्ते".

ओपी चौधरी पर सीएम नाराज: "2 साल पुराना वीडियो अपलोड कर कहेंगे कि 2022 का है तो यह अपराध है"

इस मामले में सीएम ने भाजपा नेता और पूर्व आईपीएस ओपी चौधरी पर हुई एफआईआर को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के ईंट बजा देने के ट्वीट पर कहा कि "जितना ईंट बजाना है बजा लें लेकिन आप आईएएस अधिकारी रहे हैं. 2 साल पुराना वीडियो अपलोड कर कहेंगे कि 2022 का है तो यह अपराध है. आप पर कार्रवाई होगी. आप जानबूझकर इस तरह का वातावरण बना रहे हैं. आप कानून के जानकार हैं. आप पर तो और कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. सीएम ने कहा कि रमन सिंह उन्हें बचाने में लगे हुए हैं".






ABOUT THE AUTHOR

...view details