छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

रायपुर के भाठागांव बस स्टैंड में पुलिस ने की बसों की चैकिंग

Raipur Police checking: रायपुर पुलिस ने भाठागांव बस स्टैंड में चैकिंग अभियान चलाकर लगभग 60 से 65 बसों की चैकिंग की. गांजा तस्करी के मामले बढ़ने के बाद ये कार्रवाई की गई.

By

Published : May 7, 2022, 6:57 PM IST

Updated : May 7, 2022, 7:52 PM IST

Raipur Police checking
भाठागांव बस स्टैंड में पुलिस चैकिंग

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानी पुलिस गांजा तस्करों के पीछे पड़ गई है. शनिवार को रायपुर पुलिस दलबल के साथ भाठागांव स्थित बस स्टैंड पहुंची और सभी बसों की तलाशी ली. दूसरे राज्यों से आने वाली बसों की चैकिंग करने के साथ ही बस में सवार संदिग्ध यात्रियों के सामानों को भी खंगाला गया. चेकिंग के दौरान ओडिशा से आने वाली एक बस में सीट के नीचे 2 किलो गांजा लावारिस हालत में रखा मिला. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. (Raipur Police checking at Bhathagaon bus stand )

भाठागांव बस स्टैंड में पुलिस चैकिंग

भाठागांव बस स्टैंड में पुलिस चैकिंग: पिछले कुछ दिनों से रायपुर पुलिस को गांजा तस्करी करने वाले संदिग्ध लोगों के रायपुर आने की सूचनाएं मिल रही थी. जिसके बाद सएसपी प्रशांत अग्रवाल ने रायपुर पुलिस को भाठागांव बस स्टैंड में चैकिंग के निर्देश दिए. दूसरे राज्यों से आने वाली बसों की खास चैकिंग के बारे में कहा गया. शनिवार को नगर पुलिस अधीक्षक पुरानी बस्ती राजेश चौधरी के नेतृत्व में थाना प्रभारी टिकरापारा अमित बेरिया, थाना प्रभारी तेलीबांधा सोनल ग्वाला और रक्षित केन्द्र के पुलिस बलों व डॉग स्क्वॉय की टीम ने बसों और संदिग्ध यात्रियों की तलाशी ली. (Ganja smuggling from buses in Raipur )

Raipur Police Checking Campaign: रायपुर पुलिस की बीएसयूपी कॉलोनी में औचक चेकिंग, कई मकान पाए गए खाली

रायपुर में बसों से गांजा की तस्करी:टीम ने अलग-अलग राज्यों और जिलों से आने वाली 60 से 65 बसों की चेकिंग करने के साथ ही संदिग्ध यात्रियों और उनके सामान की भी चेकिंग की. सूरजपुर से आने वाली एक बस में सोने-चांदी के 3 कारोबारियों के पास लाखों की कीमत का सोना और चांदी के जेवरात मिले. तीनों कारोबारियों को थाना टिकरापारा लाकर रुपये और जेवरातों के संबंध में चेकिंग की गई. दस्तावेज सही दिखाने पर रकम और सोने चांदी के जेवरात सकुशल उनके सुपुर्द किया गया.

Last Updated : May 7, 2022, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details