छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पीलिया तो होता है, क्लीनिक बंद होने की वजह से संख्या ज्यादा दिख रही: एजाज ढेबर

By

Published : May 3, 2020, 3:40 PM IST

Updated : May 3, 2020, 4:14 PM IST

राजधानी रायपुर में दिनों-दिन पीलिया के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. इसे लेकर महापौर ने काम किए जाने की बात कही है. वहीं उन्होंने कहा कि पीलिया तो होता है और क्लीनिक बंद है इसलिए एक जगह होने से संख्या ज्यादा दिख रही है.

Raipur Mayor Ejaz Dhebar gave a statement regarding jaundice
पीलिया पर महापौर ने दिया बयान

रायपुर: राजधानी में दिनों-दिन पैर पसार रहे पीलिया को लेकर लोगों में डर का माहौल है. वहीं महापौर एजाज ढेबर ने पीलिया को लेकर कहा कि, वे ऐसे क्षेत्रों में टीम के साथ जाकर डेली मॉनिटरिंग कर रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि पीलिया के मरीजों की संख्या की बात की जाए तो प्राइवेट क्लीनिक पूरी तरह से बंद हैं, इसलिए एक जगह होने की वजह से संख्या इतनी ज्यादा दिखाई दे रही है.

पीलिया पर महापौर का बयान

एजाज ढेबर ने आगे कहा कि 'नॉर्मल में भी पीलिया तो होता ही है, पानी की वजह से होता भोजन की वजह से होता है. इसके पहले भी लोगों को पीलिया हुआ है, ऐसा नहीं है कि पहली बार पीलिया हुआ है'. हालांकि ढेबर ने इसके बाद आश्वसन देते हुए कहा कि 'निगम प्रशासन पीलिया को लेकर युद्ध स्तर पर काम कर रहा है मुझे पूरा विश्वास है कि हम जल्द ही राजधानी को पीलिया मुक्त कर लेंगे'.

महापौर ने पानी टंकी का किया उद्घाटन

पानी टंकी का उद्घाटन

इधर महापौर ने गुढ़ियारी स्थित भारत माता चौक में पानी टंकी का उद्घाटन किया, उन्होंने कहा कि 'इस टंकी के शुरू होने से लोगों को उपयोग के लिए पर्याप्त मात्रा में साफ पानी मिलेगा'. इस मौके पर उनके साथ रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय भी मौजूद रहे.

लगातार पैर पसार रही पीलिया

पढ़ें- सराहनीयः गर्भवती पीलिया मरीज की जान बचाने के लिए निगम कर्मी ने किया रक्तदान

Last Updated : May 3, 2020, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details