छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 6, 2022, 9:25 AM IST

Updated : Jun 6, 2022, 2:19 PM IST

ETV Bharat / city

रायपुर में वीआईपी रोड पर लेट नाइट पार्टी के बाद लड़के-लड़कियों के बीच चले जमकर लात घूसे

रायपुर में वीआईपी रोड स्थित निजी होटल के बाहर लेट नाइट पार्टी के बाद लड़के और लड़कियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वे एक दूसरे से गाली गलौज कर रहे हैं. बोटल भी फोड़ी जा रही है. अज्ञात युवक-युवतियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

raipur boys and girls fighting viral Video
रायपुर में युवक युवतियों के मारपीट का वीडियो

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो शनिवार देर रात व्हीआईपी रोड स्थित एक होटल के पास का बताया जा रहा है. जिसमें युवक और युवतियों के बीच जमकर लात घूसे चल रहे हैं. हालांकि अब तक किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं हुई है. इस वजह से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है, लेकिन तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को देखते हुए पुलिस स्वतः ही संज्ञान में ले रही है. पुलिस ने अज्ञात युवक-युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. तेलीबांधा थाना पुलिस जांच में जुटी है. (raipur boys and girls fighting viral Video)

रायपुर में युवक युवतियों के मारपीट का वीडियो

पुलिस को भनक नहीं: वीआईपी रोड अति संवेदनशील मार्ग है. इस मार्ग में देर रात दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है, लेकिन इस बात की जानकारी पुलिस तक नहीं पहुंचना, पुलिसिया कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहा है. घटना राम मंदिर से आगे कुछ दूरी पर होने की बात कही जा रही है. व्हीआईपी चौक के पास पुलिस की देर रात स्थायी गश्त लगती है. इसके अलावा टिकरापारा के साथ ही राजेंद्रनगर पुलिस की टीम वीआईपी रोड में लगातार गश्त करती है. बावजूद इसके पुलिस को मारपीट की घटना की जानकारी नहीं मिली. वीआईपी रोड पर पिछले महीने दो बदमाशों ने एक युवती पर फायरिंग कर लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसके पहले इस इस मार्ग में लूट की कई घटनाएं घट चुकी है. (viral Video of Raipur private hotel located on VIP Road )

raipur crime news: रायपुर ठगी कांड में अफसर कैसे हुआ गिरफ्तार, जानिए ?

पुलिस ने स्वतः मामले को लिया संज्ञान में:इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि "एक वायरल वीडियो थाना तेलीबांधा वीआईपी रोड का होने का पता चला है. जिसमें कुछ युवक, युवती आपस में झगड़ते और मारपीट करते दिख रहे हैं. इस घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है. घटना सार्वजनिक स्थान में हुई है. इसलिए पुलिस स्वत संज्ञान में लेकर इस घटना पर धारा 160 के तहत कलह करने का अपराध पंजीबद्ध कर रही है. (Video of assault in VIP Road of Raipur )

Last Updated : Jun 6, 2022, 2:19 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details