छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

Covid 19: पीएल पुनिया ने ली बैठक, CM के काम को सराहा

छत्तीसगढ़ में Covid 19 और लॉकडाउन के मौजूदा हालातों पर पीएल पुनिया ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्रियों और विधायकों समेत तमाम कांग्रेस के पदाधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक ली. पीएल पुनिया ने छत्तीसगढ़ में कोरोना पर नियंत्रण को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जमकर तारीफ की.

By

Published : Apr 8, 2020, 8:56 AM IST

Updated : Apr 8, 2020, 12:47 PM IST

pl punia took meeting of chhattisgarh Congress on corona virus
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिेए पीएल पुनिया ने ली बैठक

रायपुर: कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक ली. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री, विधायक और सभी पदाधिकारी इस बैठक में मौजूद रहे. प्रभारी पीएल पुनिया ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए राज्य सरकार और मुख्यमंत्री के उठाए गए कदम की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम भूपेश बघेल ने राज्य के हित में त्वरित और कड़े फैसले लिए, जिसके कारण आज छत्तीसगढ़ की तारीफ पूरे देश में हो रही है.

कोरोना की रोकथाम पर पीएल पुनिया ने ली बैठक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना वायरस से बचाव के संदर्भ में राज्य सरकार के उठाए गए कदमों की विस्तृत जानकारी दी. साथ ही उन्होंने विधायकों और जिलाध्यक्षों से उनके क्षेत्रो में आ रही परेशानियों की जानकारी लेकर उसके निराकरण के भी आदेश दिए. सीएम ने कोरोना महामारी से बचाव में छत्तीसगढ़ की बेहतर स्थिति का जिक्र करते हुए कहा कि सभी के सहयोग से आज हम इस महामारी से निपटने में कामयाब हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि खतरा अभी टला नहीं है, सतर्कता और सोशल डिस्टेंसिंग बरकरार रखना है.

बैठक में शामिल हुए पीसीसी चीफ

प्रदेश की जनता का ख्याल रखने के निर्देश

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बताया कि बैठक के दौरान जिला पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि लॉकडाउन के दौरान प्रदेश की जनता को किसी तरह की परेशानी ना हो, इसका ध्यान रखा जाए. साथ ही राशन कार्डधारकों को अनाज उपलब्ध हो सके, इसकी व्यवस्था कराई जाए और जिनके पास राशन कार्ड नहीं हैं, उनके लिए भी भोजन की व्यवस्था की जाए. मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ कोरोना संक्रमण रोकने में सफल होगा.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक

बैठक में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, एआईसीसी के महामंत्री केसी वेणुगोपाल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अधयक्ष मोहन मरकाम, प्रभारी सचिव चंदन यादव, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे.

Last Updated : Apr 8, 2020, 12:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details