छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

रायपुर: मोवा ओवरब्रिज के नीचे कचरे में मिला नवजात का शव

राजधानी रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र में मोवा ओवरब्रिज के नीचे कचरे में एक नवजात का शव मिला है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Aug 16, 2020, 2:08 PM IST

Makahara Raipur
मेकाहारा रायपुर

रायपुर:राजधानी रायपुर से एक अमानवीय तस्वीर सामने आई है. शनिवार देर शाम ओवरब्रिज के नीचे एक नवजात का शव बरामद हुआ है. स्थानीय लोगों ने शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेकाहारा भेज दिया है. पुलिस ने प्राथमिक पूछताछ में आसपास के लोगों से नवजात के संबंध में जानकारी ली है.

पुलिस बच्चे के संबंध में जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने बताया कि पंडरी के मोवा ओवरब्रिज के नीचे नवजात का शव मिलने की सूचना मिली है. बच्चे की उम्र करीब 10 से 15 दिन बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि 10-15 दिनों में कोई गुमशुदगी भी दर्ज नहीं हुई है.

कुछ दिन पहले बलौदाबाजार में मिला था नवजात का शव

अभी कुछ दिन पहले बलौदाबाजार के पुरगांव नहर में एक नवजात का शव तैरता हुआ मिला था. बिलाईगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच नवजात बच्ची के शव को नहर से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजी थी. इस केस में भी पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में जुटी है. हालांकि इस केस में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details