छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

नॉर्थ अमेरिका तक छाया रन विद छत्तीसगढ़, NACHA के सदस्यों ने लिया मैराथन में भाग

छत्तीसगढ़ में 13 दिसंबर को वर्चुअल मैराथन का आयोजन किया गया था. प्रदेश में पहली बार आयोजित इस वर्चुअल मैराथन में छत्तीसगढ़ के ही नहीं नॉर्थ अमेरिका में रहने वाले छत्तीसगढ़ के लोग भी शामिल हुए.

By

Published : Dec 14, 2020, 10:39 AM IST

NACHA members participate in virtual marathon chhattisgarh
NACHA के सदस्यों ने लिया मैराथन में भाग

रायपुर: 'बात हे अभिमान के, छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के' थीम पर छत्तीसगढ़ में 13 दिसंबर को वर्चुअल मैराथन का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में बड़े ही उत्साह से लोगों ने भाग लिया. सीएम भूपेश बघेल समेत पूरे मंत्रिमंडल और अधिकारियों ने दौड़ लगाई. सोशल मीडिया पर runwithchhattisgarh दिनभर छाया रहा. प्रदेश में पहली बार आयोजित इस वर्चुअल मैराथन में छत्तीसगढ़ के ही नहीं नॉर्थ अमेरिका में रहने वाले छत्तीसगढ़ के लोग भी शामिल हुए.

पढ़ें- वर्चुअल मैराथन: 'बात हे अभिमान के छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के' थीम पर दौड़े मंत्री, अधिकारी और आमजन

नाॅर्थ अमेरिका में छत्तीसगढ़ के मूल निवासियों के संगठन नाॅर्थ अमेरिका छत्तीसगढ़ एसोसिएशन NACHA के सदस्यों ने भी बड़े ही जोश और उमंग के साथ रन विद छत्तीसगढ़ वर्चुअल मैराथन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. NACHA के सदस्यों ने दौड़ते हुए अपना वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया.

वर्चुअल मैराथन में मंत्री से लेकर अधिकारियों ने लिया हिस्सा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर प्रदेशभर में वर्चुअल मैराथन आयोजित की गई. इस मैराथन में न सिर्फ छत्तीसगढ़ के लाखों बुजुर्ग, युवा और बच्चों ने एकजुटता दर्शाने के लिए भारी संख्या में अपनी सहभागिता दी, बल्कि रन विद छत्तीसगढ़ की सतरंगी छटा सात समंदर पार शिकागो नाॅर्थ अमेरिका में भी खुलकर सामने आई. मंत्रियों की अगर बात करें, तो सुबह 6 बजे से ही कांग्रेस के मंत्री और नेता #runwithchhattisgarh के साथ अपना वीडियो अपलोड करने में लगे थे. इसमें प्रशासनिक अधिकारी भी पीछे नहीं थे. सभी ने बढ़-चढ़कर इस मैराथन में भाग लिया. राजधानी रायपुर से लेकर बस्तर के गांव तक सभी ने दौड़ते हुए फोटो अपलोड की. इसका आयोजन राज्य शासन के खेल एवं युवा कल्याण विभाग और जनसंपर्क विभाग की ओर से किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details