छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बात नहीं की तो गुस्साए आशिक ने नाबालिग लड़की पर ब्लेड से किया वार

By

Published : Oct 3, 2020, 3:49 PM IST

रायपुर के उरला में एक सिरफिरे युवक ने नाबालिग पर ब्लेड से वार कर दिया. नाबालिग को उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया है. पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है.

man stabbed a minor with a blade In Urla Raipur
उरला थाना

रायपुर:राजधानी के उरला थाना अंतर्गत सिरफिरे युवक ने बात नहीं करने पर नाबालिग लड़की पर ब्लेड से वार कर दिया. पीड़िता ने इसकी शिकायत उरला पुलिस थाने में दर्ज कराई है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है.

एसपी कार्यालय

पढे़ं-प्रेम प्रसंग में युवती ने दी थी जान, करीब डेढ़ महीने बाद हुआ खुलासा, प्रेमी पर केस दर्ज

उरला पुलिस ने बताया कि 1 अक्टूबर की शाम को जब बेंद्री के नजदीक आरोपी लड़की पर छोटू सतनामी ने ब्लेड से वार कर दिया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक बहुत दिनों से उससे छेड़छाड़ कर रहा है. पिछले कुछ दिनों से लगातार उससे बात करने की जिद कर रहा है. पीड़िता के बार-बार मना करने के बाद भी युवक नहीं माना और बार-बार मिलने की जिद करने लगा. नाबालिग ने युवक से मिलने से मना किया तो गुस्से में आकर उसने ब्लेड से नाबालिग पर वार कर दिया.

घटना के तुरंत बाद परिजन ने नाबालिग को अस्पताल लेकर गए जहां से उसे उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. नाबालिग की शिकायत पर उरला पुलिस ने आरोपी छोटू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुट गई है.

रायपुर में युवती ने प्रेमी से परेशान होकर की आत्महत्या

कुछ दिन पहले रायपुर की एक युवती ने प्रेमी की वजह से तंग आकर जहर पी लिया था. अगले ही दिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. इस मामले में अब पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details