छत्तीसगढ़

chhattisgarh

आसिफ हत्याकांड: 'वो हमारी बहन बेटियों का अश्लील वीडियो बनाए और हम उनका मर्डर भी न करे'

By

Published : May 31, 2021, 10:39 AM IST

आसिफ हत्याकांड (Asif murder case ) में पकड़े गए आरोपियों के समर्थन में रविवार को हिंदू संगठनों की महापंचायत हुई. इस महापंचायत में करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू (Karni Sena President Surajpal Ammu) ने लोगों को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे डाला. वहीं उन्होंने पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए हैं और कुछ अहम फैसले लिए हैं.

asif-murder-case-mewat-haryana-hindu-mahapanchayat
विवादित बयान

नूंह: बहुचर्चित खेड़ा खलीलपुर आसिफ हत्याकांड (Asif murder case ) में पकड़े गए आरोपियों को लेकर रविवार को महापंचायत का आयोजन किया गया. जिसमें दिल्ली, यूपी, राजस्थान और हरियाणा जिले के लोग हजारों की संख्या में इकट्ठा हुए. इस महापंचायत का अध्यक्ष अरुण जैलदार को बनाया गया, जिसमें हिंदू समाज के बड़े-बड़े चेहरे पहुंचे.

वहीं करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने लोगों को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे दिया जिसमें अम्मू ने कहा कि आसिफ जैसे लोग हमारी बहन बेटियों की अश्लील वीडियो बनाए और हम उनका मर्डर भी न करे, हमारे बच्चे निर्दोष हैं उन्हें छोड़ा जाए.

विवादित बयान

अम्मू ने कहा कि जिस युवक की हत्या हुई है वो दोषी है, उस युवक पर हरियाणा, यूपी में कई मामले दर्ज है. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस कप्तान निर्दोष युवकों को नहीं छोड़ते हैं तो आगे की रणनीति बनाई जाएगी.

आसिफ हत्याकांड: पुलिस ने किए दो और आरोपी गिरफ्तार, 4 आरोपियों पर रखा 25-25 हजार का इनाम

दरअसल हिंदू समाज की तरफ से की गई पंचायत में पुलिस के द्वारा खेड़ा खलीलपुर हत्याकांड में पकड़े गए युवकों पर गलत मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर लोगों ने पंचायत में आवाज उठाई. 5 घंटे चली पंचायत में 31 लोगों की कमेटी बनाई गई जिसमें ये निर्णय लिया गया कि सोमवार को 101 हिंदू समाज के लोग मेवात के एसपी से मिलेंगे और जो खेड़ा खलीलपुर हत्याकांड में पकड़े गए आरोपी हैं उन्हें छोड़ने की मांग करेंगे. वहीं जिन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है, उन्हें पुलिस द्वारा पकड़ने की बात की जाएगी.

पंचायत के अध्यक्ष अरुण जैलदार ने कहा कि जो लोग निर्दोष हैं, उन्हें छोड़ा जाए और जो इस हत्याकांड में दोषी हैं उन्हें सजा दी जाए. इस कमेटी में फैसला लिया गया है कि मेवात पुलिस कप्तान से सोमवार को 101 आदमी मिलेंगे. उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में निर्दोषों को गिरफ्तार किया है जिससे हिंदू समाज आहत है.

आसिफ हत्याकांड: ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है 'शरजील उस्मानी को गिरफ्तार करो' हैशटैग

इसी महीने की 16 तारिख को हुए आसिफ हत्याकांड में 9 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. मुकदमे में 14 नामजद के अलावा 15 से 20 लोगों को शामिल किया गया था. आसिफ जिम ट्रेनर था, जिसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. घटना में दो युवक चश्मदीद भी हैं जिनको अधमरा कर दिया गया था. अब ये मामला दो समुदायों के बीच का होने की वजह से तूल पकड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details