छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

गृहमंत्री ने की सुकमा SP केएल ध्रुव की सराहना, ट्वीट कर की तारीफ

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सुकमा पुलिस अधीक्षक केएल ध्रुव की सराहना की है. उन्होंने ट्वीट कर सुकमा में किए गए उनके काम की तारीफ की है.

By

Published : Dec 20, 2020, 11:37 AM IST

home-minister-tamradhwaj-sahu-praised-sukma-sp-kl-dhruv
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सुकमा पुलिस अधीक्षक केएल ध्रुव की सराहना की है

रायपुर:गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सुकमा पुलिस अधीक्षक केएल ध्रुव के काम की सराहना की है. गृहमंत्री ने कहा कि पुलिस विभाग पूरे समर्पण और अदम्य साहस से जनता की सेवा में लगी है. गृहमंत्री ने ट्वीट कर एसपी की सराहना की है.

पढ़ें- सुकमा: नक्सलियों की मांद में पहुंचे एसपी केएल ध्रुव, जवानों का बढ़ाया हौसला

सुकमा जिले में बीते दिनों नक्सलियों ने रामाराम और बड़ेशेट्टी के मध्य कई जगह सड़क को काट दिया था. सुकमा के एसपी केएल ध्रुव ने केरलापाल से बड़ेशेट्टी मोटरसाइकल में कटे हुए सड़क स्थल में पहुंचकर खुद मौजूद रहकर जनता की पीड़ा को दूर करते हुए उनके लिए रास्ता बनवाया. गृहमंत्री ने केएल ध्रुव के इस काम की सराहना करते हुए लिखा कि पुलिस विभाग पूरे समर्पण और अदम्य साहस से जनता की सेवा में लगी है. छत्तीसगढ़ पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी निरन्तर अपनी दक्षता से जनता की सेवा कर रहे हैं.

बाइक से पहुंचे थे नक्सल क्षेत्र

हाथों में AK 47 और बाइक पर सवार होकर कप्तान केएल ध्रुव ने सरकार की त्रिवेणी योजना विश्वास, सुरक्षा और विकास को लेकर अपने 2 दिवसीय प्रवास पर अतिसंवेदनशील क्षेत्र में पहुंचे. अपने 2 दिवसीय प्रवास के दौरान एसपी केएल ध्रुव बाइक ने जगरगुंडा, दोरनापाल, चिंतागुफा, बुरकापाल, चिंतलनार पहुंचे और नरसापुरम कैंपों का निरीक्षण भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details