छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर के ठगों ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को भी नहीं छोड़ा

By

Published : Jun 17, 2022, 12:47 PM IST

Updated : Jun 17, 2022, 1:14 PM IST

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. सिंहदेव के नाम से आरोपी watsapp के जरिए रुपयों की मांग कर रहे थे.

Health Minister TS Singhdeo lodged FIR
टीएस सिंहदेव ने सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कराई

रायपुर: राजधानी के सिविल लाइन थाना में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) ने एफआइआर दर्ज कराई है. FIR में व्हाट्सएप के माध्यम से उनके नाम से फोटो लगाकर मोबाइल नंबर से विभागीय अधिकारियों से पैसे मांगने की बात कही गई है. शातिर ठग 7976620188 और 8369687927 मोबाइल नंबरों से टीएस सिंहदेव की फोटो लगाकर विभागीय अधिकारियों से रुपयों की मांग कर रहे हैं. आरोपी अमेजन पे गिफ्ट कार्ड के माध्यम से रुपये मांग रहे हैं. सिविल लाइन पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

कोरबा में बंटी बबली स्टाइल में लाखों की ठगी

टीएस सिंहदेव के नाम पर ठगी: सिविल लाइन थाना प्रभारी सत्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि "कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने अज्ञात ठगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अज्ञात ठग मंत्री के नाम का दुरुपयोग करते हुए विभागीय अधिकारियों से पैसे की मांग कर रहे थे. वाणिज्य कर विभाग में पदस्थ वाणिज्य कर उपायुक्त हेमंत सिन्हा, तरुण किरण, राज्य कर अधिकारी नरेश हुर्रा ने पूरे मामले की जानकारी स्वास्थ्य मंत्री को दी. जिसके बाद गुरुवार देर रात सिविल लाइन थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया गया. शिकायत पर धारा 417 419 420 और 469 के तहत केस दर्ज किया गया. पूरे मामले की जांच की जा रही है.''

सावधान: वित्त मंत्रालय का अधिकारी बताकर दुर्ग में हो रही ठगी, बुजुर्ग ने गंवा दिया सबकुछ

Last Updated : Jun 17, 2022, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details