छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर की खारुन नदी में डूबने से युवती की मौत, मुजगहन पुलिस ने शव किया बरामद

By

Published : May 16, 2022, 2:36 PM IST

मुजगहन थाना क्षेत्र में एक युवती की डूबने से मौत हो (Girl dies due to drowning in Kharun river of Raipur) गई. बताया जा रहा है कि युवती अपने सहेलियों के साथ नदी में नहाने गई थी. लेकिन गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गई.

Girl dies due to drowning in Kharun river of Raipur
रायपुर की खारुन नदी में डूबने से युवती की मौत

रायपुर :मुजगहन स्थित खारुन नदी में नहाने गई एक 18 वर्षीय युवती की डूबने से मौत हो गई. घटना रविवार दोपहर की है. जिसके बाद इसकी सूचना मुजगहन पुलिस को दी गई. मुजगहन पुलिस और गोताखोर की टीम रविवार की रात तक युवती को तलाशन की कोशिश की लेकिन वो नहीं मिली. जिसके बाद सोमवार की सुबह युवती का शव बरामद किया (Mujhagan police recovered the body) गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


कैसे पानी में डूबी युवती :रविवार की दोपहर मृतक युवती अनीशा खातून अपनी बड़ी बहन हसीना बेगम और कुछ सहेलियों के साथ खारून नदी के पाखर घाट में नहाने गई थी. नदी की गहराई में चले जाने की वजह से साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया. लेकिन कोई भी उसे गहरे पानी से बाहर नहीं निकाल सका.

ये भी पढ़ें- खारुन नदी में दो महिलाओं ने बच्चों समेत लगाई छलांग


कहां की रहने वाली थी युवती :थाना प्रभारी राजेंद्र दीवान ने बताया कि ''रविवार की दोपहर लगभग 2:00 बजे मृतक युवती अपनी बड़ी बहन और कुछ साथियों के साथ खारून नदी (Kharun river of Raipur) में नहाने गई थी.जिसके बाद गहराई में चले जाने के बाद उसे नहीं बचाया जा सका. मृतक युवती बिहार की रहने वाली है और 2 महीने से अपनी बड़ी बहन के घर रायपुर के काठाडीह बीएसयूपी मकान में रह रही थी.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details