छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने छत्तीसगढ़ के विभागों के अफसरों पर कह दी ये बड़ी बात

By

Published : Jun 17, 2022, 9:40 AM IST

रायपुर में भाजपा का गरीब कल्याण जनसभा कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें छत्तीसगढ़ के सीनियर बीजेपी लीडर्स के साथ ही केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह भी शामिल हुई. उन्होंने कहा कि प्रदेश में चारों तरफ भ्रष्टाचार फैला हुआ है. यहां के अधिकारी-कर्मचारी खुद इस बात को मान रहे हैं."

garib kalyan jansabha program in raipur
रायपुर में भाजपा का गरीब कल्याण जनसभा कार्यक्रम

रायपुर:केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार को 8 साल पूरा होने के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी 1 जून से 15 जून तक देशभर में अलग अलग कार्यक्रम ऑर्गेनाइज कर रही है. इसी कड़ी में राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से गरीब कल्याण जनसभा का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, सांसद सुनील सोनी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल शामिल हुए. लोगों को योजनाओं के बारे में जानकारी दी. (garib kalyan jansabha program in raipur )

प्रदेश में चारों तरफ भ्रष्टाचार का आलम : केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने कहा " प्रदेश में चारों तरफ भ्रष्टाचार का आलम है. प्रदेश की ऐसी स्थिति है कि मंत्री जब जिलों का दौरा करने आते हैं तो अधिकारी कर्मचारी भी उनके दौरे से नदारद होते हैं. जब हम खुद जिलों का दौरा करते हैं तो वहां के अधिकारी कर्मचारी खुद बताते हैं कि अलग अलग विभागों में किस तरह भ्रष्टाचार हो रहा है. " (Renuka Singh allegations against Bhupesh Baghel )

धरमलाल कौशिक ने किसे कहा इंग्लिश प्रेमी ?

8 साल में केंद्र की योजनाएं जन-जन तक पहुंची:कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा "पिछले 8 सालों में केंद्र की मोदी सरकार ने केंद्र में चलने वाली सभी योजनाओं का लाभ राज्यों के जन जन तक पहुंचाने का काम किया है. लेकिन राज्य सरकार ने हमेशा केंद्र पर आरोप लगाने का काम किया है. प्रदेश में शराब की नदियां बह रही है. रेत माफिया, जमीन माफिया, धान माफिया काम कर रहे हैं. यदि कोई सरकार के खिलाफ बोल देता है तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो जाता है. भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कोयला चोरी की बात बताई तो उन पर एफआईआर हो गया. इसी तरह रायगढ़ में जब हमारे कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया तो मुख्यमंत्री नाराज हो जाते हैं और खुद प्रदर्शन करने दिल्ली जाते हैं".

मोदी विश्व के लोकप्रिय नेताओं में से एक:नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि "प्रधानमंत्री पूरे विश्व के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक है. पिछले 8 सालों में प्रधानमंत्री ने देश को आगे बढ़ाया है. विश्व पटल पर भारत की एक अलग ही छवि बनाई है. मोदी जैसा आज तक पृथ्वी पर कोई पैदा नहीं हुआ है. उन्होंने पूरे भारत का विश्व में मान बढ़ाया है."

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details