छत्तीसगढ़

chhattisgarh

20 फीट की सड़क को 10 फीट में बदलने पर कार्रवाई

By

Published : May 8, 2022, 9:08 AM IST

Updated : May 8, 2022, 9:48 AM IST

encroachment removal action in raipur: रायपुर में यातायात पुलिस और नगर निगम के अमले ने सड़क पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की.

encroachment removal action in raipur
रायपुर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

रायपुर: राजधानी रायपुर के प्रमुख व्यवसायिक क्षेत्रों में दुकानदारों के अतिक्रमण के खिलाफ यातायात पुलिस और नगर पालिक निगम में कार्रवाई की. मालवीय रोड, एमजी रोड, सदर बाजार रोड, कटोरा तालाब में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई. पिछले 7 दिनों से लगातार अतिक्रमण की कार्रवाई की जा रही है. (encroachment removal action in raipur )

रायपुर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

रायपुर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई:शनिवार को शहर के प्रमुख व्यवसाय क्षेत्र केके रोड में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में नगर निगम के आभाष मिश्रा और यातायात पुलिस रायपुर से सतीश कुमार ठाकुर के नेतृत्व में उड़नदस्ता टीम और पुलिस की टीम दलबल के साथ पहुंची. दुकानदारों के रोड पर लगाए गए सामानों को जब्त किया गया. साथ ही अवैध रूप से लगाए गए बोर्ड को हटाया गया. शहर के प्रमुख व्यवसायिक क्षेत्रों में दुकानदार अपना सामान रोड पर निकालकर व्यवसाय कर रहे थे. जिससे आम नागरिकों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा था .

महासमुंद के पिथौरा में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, तालाब पाटकर किया जा रहा निर्माण

रायपुर में सड़क पर अतिक्रमण: शहर की सडकें 20 फीट चौड़ी होने के बावजूद आवागमन के लिए लोगों को सिर्फ 10 फीट की सड़क ही मिलती थी. यातायात पुलिस की तरफ से दुकानदारों को कई बार समझाइश दी जा रही थी. लेकिन दुकानदार मनमानी कर रहे थे. उप पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर सतीश कुमार ठाकुरने जिला सड़क सुरक्षा समिति बैठक के दौरान सड़क पर अतिक्रमण का मुद्दा प्रमुखता से उठाया था. जिसके बाद कलेक्टर सौरभ कुमार और एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

Last Updated : May 8, 2022, 9:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details