छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रामनवमी पर रायपुर के राम मंदिर में भक्तों की भीड़, जय श्रीराम के नारों की गूंज

By

Published : Apr 11, 2022, 7:46 AM IST

Crowd of devotees in Ram temple in Raipur: रामनवमी पर रायपुर के राम मंदिर में दो साल बाद भक्तों की भारी भीड़ पहुंची. पूरा वातावरण राममय हो गया.

Crowd of devotees in Ram temple in Raipur
रायपुर के राम मंदिर में भक्तों की भीड़

रायपुर: रामनवमी के मौके पर रायपुर के वीआईपी रोड स्थित श्रीराम मंदिर में श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली. कोरोना संक्रमण के चलते 2 साल बाद ऐसा मौका था जब श्रद्धालु बड़ी संख्या में राम मंदिर पहुंचे. पूरे मंदिर में जय श्री राम की गूंज सुनाई दी. भगवान श्री राम के जन्म उत्सव के मौके पर मंदिर प्रांगण को बड़े ही सुंदर तरह से सजाया गया. भगवान श्री राम की भव्य महाआरती की गई. इस दौरान हजारों श्रद्धालुओं ने भगवान राम और माता सीता के दर्शन किए. नासिक से आए ढोल ताशों का प्रदर्शन किया गया. (Ram Navami celebration in Raipur )

रायपुर के राम मंदिर में भक्तों की भीड़

शबरी की नगरी शिवरीनारायण को सीएम भूपेश बघेल की सौगात, राम वनगमन पथ परियोजना का लोकार्पण

रायपुर के राम मंदिर में भक्तों की भीड़: लगभग दो साल बाद रायपुर स्थित राम मंदिर में रामनवमी पर खासी रौनक देखने को मिली. पूरे मंदिर को रंगबिरंगी रोशनी से सजाया गया. मंदिर में भक्तों का काफी भीड़ रही. सभी ने मंदिर प्रांगण में दीप जलाएं और जय श्रीराम के नारे लगाए. मंदिर पहुंचे श्रद्धालुओं का कहना है कि दो साल बाद मंदिर में रौनक देखकर काफी अच्छा लग रहा है. भव्य आयोजन किया है. रायपुर भगवान राम का ननिहाल है. इस वजह से रामंदिर में पूरा शहर उमड़ पड़ा है. (Crowd of devotees in Ram temple in Raipur)

राममंदिर में भक्तों की भारी भीड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details