छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

फिरौती नहीं देने पर बेटी का अपहरण करने की धमकी

राजधानी रायपुर में शातिर बदमाश अब वसूली पर उतर आए हैं. लोगों को डरा-धमका कर पैसे की डिमांड कर रहे हैं. पैसा ना देने की शर्त पर कारोबारी की बेटी का अपहरण करने की बात अज्ञात आरोपी के द्वारा कही गई है.

By

Published : Aug 21, 2021, 2:06 PM IST

crime in raipur Threatened to kidnap daughter if ransom is not paid in raipur
रायपुर पुलिस थाना

रायपुर: अज्ञात आरोपी ने कारोबारी को फोन करके उनकी बेटी का अपहरण करने की धमकी देकर 10 लाख रुपयों की मांग की है. पीड़ित कारोबारी ने राजधानी के कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है.

कोतवाली थाना प्रभारी मोहसिन खान ने बताया कि शैलेंद्र नगर निवासी कारोबारी रूपचंद जैन को किसी अज्ञात शख्स ने फोन करके रुपयों की मांग की है और कारोबारी को जान से मारने की भी धमकी दी गई है. अज्ञात आरोपी ने कारोबारी से 10 लाख रुपयों की मांग की है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित रूप चंद जैन कृषि उपकरणों का कारोबार करता है. कारोबारी के व्हाट्सएप नंबर पर अज्ञात नंबर से एक वॉइस मैसेज आया. उसके कुछ ही देर बाद व्हाट्सएप पर कॉल करके अज्ञात आरोपी ने कारोबारी को जान से मारने और उसकी बेटी का अपहरण करने की धमकी दी. इसके बदले में आरोपी ने कारोबारी से 10 लाख रुपए फिरौती की मांग की.

PDS चावल की चोरी: कांग्रेस नेता पर FIR होते ही हुआ फरार

कोतवाली थाना प्रभारी मोहसिन खान ने पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 35796170978 मोबाइल नंबर से कारोबारी को धमकी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details