छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

24 घंटे में खोज निकाला कांग्रेस नेता की लापता घोड़ी

कांग्रेस नेता नाजिश खां की घोड़ी को ढूंढ कर लाने वाली रामपुर पुलिस के मुताबिक घोड़ी काशीपुर आंगा गांव में मिली. कांग्रेस नेता ने बताया था कि उनकी पालतू घोड़ी तोपखाना स्थित लाला की चक्की के पास बंधी थी. उसके चोरी होने पर नाजिश खां ने ट्विटर के माध्यम से एडीजी जोन बरेली को जानकारी दी थी.

By

Published : Nov 8, 2021, 1:01 PM IST

congress-leader-missing-mare-recovered-in-24-hours-by-rampur-police
कांग्रेस नेता की लापता घोड़ी

रायपुर\रामपुर :रामपुर पुलिस कांग्रेस नेता की लापता घोड़ी 24 घंटे बाद रविवार शाम बरामद कर ली गई. इसके लिए पुलिस की 3 टीमें तलाश में लगाई गई थी. कांग्रेस नेता नाजिश खां की घोड़ी को ढूंढ कर लाने वाली रामपुर पुलिस के मुताबिक घोड़ी काशीपुर आंगा गांव में मिली.

कांग्रेस नेता की लापता घोड़ी

बताया जा रहा है कि घोड़ी को ढूंढने लिए तीन पुलिसकर्मी समेत दो एसओजी के जवानों को लगाया गया था. घोड़ी की चोरी को लेकर पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिससे घोड़ी के बारे में सुराग मिल सका.

कांग्रेस नेता का कहना है कि घोड़ी उनके परिवार का हिस्सा है. कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हाजी नाजिश खां की घोड़ी 5 नवंबर की रात से चोरी हो गई थी. कांग्रेस नेता ने बताया था कि उनकी पालतू घोड़ी तोपखाना स्थित लाला की चक्की के पास बंधी थी. उसके चोरी होने पर चोरी का अंदेशा जताते हुए नाजिश खां ने ट्विटर के माध्यम से एडीजी जोन बरेली को जानकारी भेजी थी. एडीजी ने मामले का संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए, जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार ऑनलाइन FIR दर्ज कर ली. नाजिश खां की मानें तो वह घोड़ी को अपने परिवार का हिस्सा मानते थे. बहुत प्यार से उसे पाला जा रहा था. इस घोड़ी को 82 हजार रुपए में खरीदा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details